• Dainik Bhaskar Hindi
  • State
  • Hamao Ghar Hamai Oath of Responsibility in Sancity Chhatarpur Oath of Responsibility for the Protection of the Family Youth should become vigilant, youth and vigilant person give a befitting reply to the seditious forces!

दैनिक भास्कर हिंदी: सनसिटी छतरपुर में हमाओ घर हमाई जवाबदारी की दिलाई गई शपथ परिवार की सुरक्षा के लिए युवाशक्ति जागरुक बने, युवाशक्ति और जागरुक व्यक्ति देशद्रोही ताकतों को मुंहतोड़ जवाब दें!

May 26th, 2021

डिजिटल डेस्क | छतरपुर जिले में संचालित हमाओ घर हमाई जवाबदारी अभियान से युवाशक्ति को जोड़ने के लिए कलेक्टर शीलेन्द्र सिंह के निर्देशन में जनजागृति अभियान सतत् जारी है इसी क्रम में मंगलवार को सनसिटी छतरपुर में सीएमओ ओ.पी.एस. भदौरिया एवं नगरपालिका के स्टॉफ ने लोगों को इस अभियान की शपथ दिलाई और युवाशक्ति के साथ-साथ परिवार के लोगों को टीकाकरण कराने के लिए जागरुक किया गया। युवाशक्ति और समाज के जागरुक व्यक्ति मिलकर देशद्रोही ताकतों को मुंहतोड़ जवाब दें और सभी लोगों का टीकाकरण कराकर उनका जीवन सुरक्षित करें। कलेक्टर ने वर्चुअली संवाद में टीकाकरण कराने का आव्हान किया कलेक्टर शीलेन्द्र सिंह ने हमाओ घर हमाई जवाबदारी अभियान को जन-जन तक पहुंचाने के लिए मंगलवार को किए गए वर्चुअली संवाद में जिले के आम एवं गणमान्य नागरिकों समाज सेवियों, जनप्रतिनिधियों का आव्हान करते हुए कहा कि कोविड संक्रमण से सुरक्षित रहने का एक-मात्र वैज्ञानिक तरीका है सभी लोग कोविड टीकाकरण कराएं।

उन्होंने युवाशक्तियों से कहा कि परिवार के माता-पिता परिजन, भाई-बहन और खुद का टीकाकरण कराते हुए अपने एवं परिवार के जीवन को सुरक्षित करते हुए सच्चे देशभक्त बनें। उन्होंने कहा कि कोविड संक्रमण से देश की अर्थव्यवस्था पर व्यापक असर पड़ा है और सामाजिक जनजीवन की गतिविधियां बंद होने से हर-एक व्यक्ति के सामने आर्थिक संकट आ खड़ा हुआ है, इस स्थिति से बचने का एक-मात्र तरीका है कि सभी व्यक्तियों का टीकाकरण हो जिससे कोविड कर्फ्यू की स्थिति से छुटकारा मिले और अर्थव्यवस्था धीरे-धीरे पटरी पर आए। उन्होंने कहा कि कतिपय देश के विरोधी तत्व नहीं चाहते हैं कि हमारे देश की तरक्की हो और आम लोग स्वयं के बलबूते पर आर्थिकोपार्जन करते रहें।

आज कोविड आपदा में जनता कर्फ्यू लगने के साथ-साथ सामाजिक अर्थव्यवस्था ठप्प पड़ी है, इस स्थिति से उभरने के लिए जरुरी है कि हम समझदारी का परिचय दें और कोविड से लड़ने के लिए टीकाकरण कराते हुए खुद को मजबूत बनाएं तभी कोविड कर्फ्यू की स्थिति समाप्त होगी और सामाजिक जीवन की गतिविधियां भी शुरु होने से अर्थव्यवस्था में भी सुधार होगा। इसीलिए युवाशक्ति और समाज के जागरुक व्यक्ति मिलकर देशद्रोही ताकतों को मुंहतोड़ जवाब दें और सभी लोगों का टीकाकरण कराकर उनका जीवन सुरक्षित करें।

खबरें और भी हैं...