comScore

खजुराहो: कंटेनमेंट एरिया के अंदर बैरिकेट्स के पास लगे टेंट पर लटक कर युवक ने लगाई फांसी

July 26th, 2020 13:57 IST
खजुराहो: कंटेनमेंट एरिया के अंदर बैरिकेट्स के पास लगे टेंट पर लटक कर युवक ने लगाई फांसी

डिजिटल डेस्क, खजुराहो। शहर के वार्ड क्रमांक 8 में कंटेनमेंट एरिया के अंतर्गत बैरिकेट्स के पास लगे टेंट पर जानकारी के मुताबिक राजेश पाल पिता लल्लू पाल उम्र लगभग 29 वर्ष के द्वारा टेंट में ही लटक कर फांसी लगाए जाने की घटना प्रकाश में आ रही है ,जानकारी के मुताबिक जिस दौरान उसने वहां फांसी लगाई उस वक्त वहां कोई भी कर्मचारी अधिकारी उपस्थित नहीं था जो निश्चित रूप से चिंताजनक है ।

इस घटना के बाद यह सिद्ध हो गया कि यह कंटेनमेंट एरिया में ड्यूटी कर रहे कर्मचारी अपनी कर्तव्य निष्ठा के साथ वहां  उपस्थित रहने के बजाय अपने घरों में सोते हैं , अतः सवालिया निशान खड़े होते हैं कि आखिर कर्मचारी रात में ड्यूटी नहीं देते या देते हैं तो उपयुक्त स्थल से नदारद क्यों धे ।

जानकारी के मुताबिक यह घटना घटित होने के पूर्व मृतक युवक का कुछ विवाद इसके घर में हुआ जिसको लेकर मामला थाने भी पहुंचा और उसके कुछ देर बाद ही इस युवक ने फांसी लगा ली, मेन रोड पर कंटेनमेंट एरिया के बैरिकेड गेट के पास ही लगे टेंट पर जहां 24 घंटे कर्मचारियों की ड्यूटी निर्धारित है इसके बावजूद भी अप्रिय घटना घटित होना निश्चित रूप से प्रशासनिक तौर पर लापरवाहीयों का बहुत बड़ा मामला निकल कर आ रहा है जो चिंताजनक है ।

कमेंट करें
MTPlq