दैनिक भास्कर हिंदी: कबूतरों को दाना डालती नजर आई हनीप्रीत, जेल से बाहर आने के बाद सामने आया पहला Video

January 14th, 2021

डिजिटल डेस्क ( भोपाल)।  हत्या के मामले में जेल की सलाखों की पीछे कैद बाबा गुरमीत रामरहीम की वजह से हनीप्रीत इन्सां भी काफी सुर्खियों में रही हैं। हनीप्रीत एक्ट्रेस के साथ-साथ बाबा गुरमीत राम रहीम सिंह की तथाकथित दत्तक पुत्री हैं। कहते हैं इनका वास्तविक नाम प्रियंका तनेजा है। हरियाणा के पंचकुला में हुई हिंसा में हनीप्रीत का भी नाम शामिल था। इसके बाद हनीप्रीत भी जेल में रही थीं। लेकिन अब जेल से आने के बाद उनका पहला वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में वह कबूतरों को दाना डालते हुए नजर आ रही हैं। 

हनीप्रीत ने खुद ये वीडियो अपने ट्वीटर एकाउंट पर शेयर किया है, लेकिन यह पिछले 24 घंटे में काफी वायरल हुआ है। हनीप्रीत ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि  ईश्वर की सृष्टि की सेवा करना अपार आनंद देता है और अतुलनीय है। गुरु पापा संत डॉ गुरमीतरामराम  सिंह जी इंसां के उपदेशानुसार हर दिन की तरह आज भी मैंने अपने इस नए साल की शुरुआत पक्षियों को दाना डालते हुए की। आपने अपना नया साल कैसे मनाया?

इसके साथ ही हनीप्रीत ने लोगों को हेप्पी लोहरी कहते हुए लिखा है कि सभी के जीवन में शांति और समृद्धि की कामना करती हूं। प्रत्येक त्यौहार सही मायनों में मनाया जाता है तो बहुत खुशी मिलती है। इस पवित्र दिन को गुरमीतरामरहीम सिंह जी इन्सां के मार्गदर्शन के मानवता को बढ़ाते हुए आगे रखें। 

 

उल्लेखनीय है कि हनीप्रीत पंचकूला में दंगे भड़काने के आरोप में दो साल सेंट्रल जेल अंबाला में कैद थीं।  साध्वी यौन शोषण मामले में राम रहीम को दोषी करार दिए जाने के बाद 25 अगस्त 2017 को जो दंगे हुए थे,  इसमें 36 लोगों की जान गई थी। प्रशासन ने इन दंगों के पीछे हनीप्रीत का हाथ माना था। इन आरोपों के चलते पुलिस ने हनीप्रीत को कोर्ट में पेश कर जेल में डाल दिया था। 

खबरें और भी हैं...