हाई प्रोफाइल कार दुर्घटना : आरोपियों की होगी धरपकड़

High profile car accident: accused will be caught
हाई प्रोफाइल कार दुर्घटना : आरोपियों की होगी धरपकड़
हाई प्रोफाइल कार दुर्घटना : आरोपियों की होगी धरपकड़

डिजिटल डेस्क, नागपुर। शहर की क्राइम ब्रांच पुलिस हाई प्रोफाइल कार दुर्घटना प्रकरण को लेकर गंभीर हो गई है। इस मामले में जल्द ही जांच कर करवाई पूरी कर आरोपियों की धरपकड़ की जाएगी। क्राइम ब्रांच से जुड़े सूत्रों के अनुसार हाई प्रोफाइल कार दुर्घटना मामले में पुलिस अब कार मालिक मनीष अग्रवाल से भी पूछताछ करने वाली है।  पुलिस सूत्रों के अनुसार मनीष अग्रवाल से इस बारे में भी पूछताछ होगी कि, सवा करोड़ की कार उसने कहां से और कैसे खरीदी? मनीष अग्रवाल के कारोबार के बारे में गहन छानबीन शुरू कर दी गई है। हाई प्रोफाइल दुर्घटनाग्रस्त कार हाल ही में सोलापुर में एक क्रिकेट सट्टा अड्डे से जब्त की गई थी।

मनीष और बुकी रिंकू करीबी रिश्तेदार
इस महंगी कार के  मालिक के बारे में जब सोलापुर पुलिस ने छानबीन की तो पता चला कि, यह कार नागपुर निवासी मनीष अग्रवाल की है। मनीष और क्रिकेट बुकी रिंकू अग्रवाल करीबी रिश्तेदार हैं। रिंकू को सोलापुर पुलिस ने हाल ही में नागपुर जिले के कुही स्थित एक फार्म हाउस से गिरफ्तार किया था। यह फार्म हाउस प्रवीण ठक्कर नामक नागपुर के व्यक्ति का है। इसी फार्म हाउस से रिंकू को सोलापुर पुलिस पकड़कर ले गई थी। 

रिंकू सोलापुर लेगया था कार 
जानकारी के अनुसार सोलापुर के ग्रामीण क्षेत्र में एक हाई प्रोफाइल क्रिकेट सट्टा अड्डे पर छापामार कार्रवाई की गई थी, इस दौरान रिंकू फरार हो गया था। क्राइम ब्रांच को जब रिंकू फार्म हाउस में छिपा हुआ था, तब मनीष उसे कई  बार मिलने  गया था। यह फार्म हाउस कुही तहसील के उम्बर गांव में है। पुलिस को यह भी जानकारी मिली है कि, मनीष की इस कार को  रिंकू सोलापुर लेकर गया हुआ था। शहर क्राइम ब्रांच पुलिस मनीष अग्रवाल से अब पूछताछ करने वाली है कि, उसने यह हाई प्रोफाइल कार कहां से और कैसे खरीदी।  मनीष के कारोबार के बारे में भी पुलिस छानबीन कर रही है।

अस्पताल प्रबंधन और डॉक्टरों में हड़कंप
सूत्रों के अनुसार शहर के धंतोली स्थित न्यूरॉन और सदर के विम्स  अस्पताल के प्रबंधन और डॉक्टरों  के बीच हाई प्रोफाइल कार दुर्घटना में घायल हुए आयुष अग्रवाल, आयुष गोयल और प्रीतम खंडेलवाल के उपचार में शामिल डॉक्टर अपनी-अपनी गिरेबां बचाने के जुगाड़ में लग गए हैं। इस मामले को लेकर दोनों अस्पतालों में अच्छा खासा हड़कंप मचा होने की जानकारी पुलिस को मिली है। 

जल्द होगा बड़ा खुलासा
क्राइम ब्रांच के एक अधिकारी ने बताया कि, इस मामले में बहुत जल्द बड़ा खुलासा किया जाएगा। इसके अलावा क्राइम ब्रांच कार में सवार तीनों युवकों के खिलाफ भी मामला दर्ज करने के बारे में वरिष्ठ अधिकारियों से विचार-विमर्श कर रही है।
 
 

Created On :   6 Feb 2021 11:29 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story