ममता के गढ़ में शाह: बांकुरा पहुंचे गृह मंत्री अमित शाह बोले, स्पष्ट बहुमत की ओर BJP

ममता के गढ़ में शाह: बांकुरा पहुंचे गृह मंत्री अमित शाह बोले, स्पष्ट बहुमत की ओर BJP

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह ममता के गढ़ पश्चिम बंगाल के दो दिवसीय दौरे पर हैं। शाह बुधवार रात बंगाल पहुंचे। वे अब बांकुरा (Bankura) पहुंच गए हैं। वह यहां बीजेपी संगठन की बैठक में हिस्सा लेने के साथ एक आदिवासी परिवार के घर भोजन करेंगे। 

इससे पहले गुरुवार सुबह उन्होंने न्यायिक हिरासत में मारे गए भाजपा कार्यकर्ता मदन घोरी के परिजनों से मुलाकात की। बता दें कि अपहरण के आरोप में 26 सितंबर को गिरफ्तार मदन की 13 अक्तूबर को न्यायिक हिरासत में मौत हो गई थी। शाह ने मुलाकात की फोटो ट्वीट करते हुए लिखा, मैंने हमारे शहीद बूथ उपाध्यक्ष मदन घोरी के परिजनों से मुलाकात की। इस बहादुर परिवार को मेरा नमन। 

 

 

अमित शाह ने बिरसा मुंडा को श्रद्धांजलि देने के बाद मीडिया से बातचीत में कहा, कल रात से मैं बंगाल में हूं। जहां भी मैं गया, इसी प्रकार का उत्साह और ताकत दिखाई पड़ती है। एक तरफ ममता सरकार के खिलाफ भयंकर जन आक्रोश दिखाई पड़ता है। दूसरी ओर नरेन्द्र मोदी जी के प्रति एक आशा और श्रद्धा दिखती है कि बंगाल में परिवर्तन मोदी जी के नेतृत्व में ही आ सकता है।

शाह ने कहा, आज भगवान बिरसा मुंडा को श्रद्धांजलि देकर मेरे 2 दिन के बंगाल के दौरे की शुरुआत हुई है। बंगाल में एक ओर ममता सरकार को लेकर भयंकर जनआक्रोष दिखाई पड़ता है और दूसरी ओर श्री नरेन्द्र मोदी के प्रति एक आशा और श्रद्धा दिखाई पड़ती है।

शाह ने कहा, बंगाल के युवाओं को नौकरी, बंगाल के गरीबों को गरीबी से बाहर निकालने के लिए ममता सरकार को उखाड़कर फेक दीजिए। भाजपा को एक मौका बंगाल में दीजिए, हम आने वाले दिनों में यहां पर सोनार बांग्ला की रचना करने के लिए मोदी जी के नेतृत्व में भरसक प्रयास करेंगे।

शाह ने कहा, जिस प्रकार के दमन का चक्र, विशेषकर भाजपा के कार्यकर्ताओं पर ममता सरकार ने चलाया है, मैं निश्चित रूप से कह सकता हूं कि ममता सरकार का आखिरी समय आ गया है और आने वाले दिनों में यहां भाजपा की सरकार दो तिहाई बहुमत से बनने जा रही है

 

 

Created On :   5 Nov 2020 6:37 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story