विधायक मुनगंटीवार की मांग पर गृहमंत्री ने बुलवाई बैठक

Home Minister called a meeting on the demand of MLA Mungantiwar
विधायक मुनगंटीवार की मांग पर गृहमंत्री ने बुलवाई बैठक
चंद्रपुर में बढ़ते क्राइम को रोकने विधायक मुनगंटीवार की मांग पर गृहमंत्री ने बुलवाई बैठक

डिजिटल डेस्क, चंद्रपुर। गृहमंत्री दिलीप वलसे पाटील ने 26 अक्टूबर को  चंद्रपुर जिले के बढ़ते अपराध पर अंकुश लगाने की दृष्टि से उपाययोजना करने संबंध में जायजा बैठक मंत्रालय मुंबई में बुलाई। औद्योगिक चंद्रपुर जिले में हत्या, डकैती, बलात्कार, फिरौती जैसे अपराधों का ग्राफ बढ़ गया है। जिले में माफीयाराज निर्माण हो गया है। गैंगवार की दिशा में जिला बढ़ रहा है। अपराध के संबंध में दोष सिद्धि  बढ़ाए और अपराधों पर  अंकुश लगाने  प्रभावी उपाय योजना करने की मांग विधानमंडल लोकलेखा समिति के प्रमुख तथा   विधायक सुधीर मुनगंटीवार ने की।

बैठक में अपर मुख्य सचिव गृह मनुकुमार श्रीवास्तव, पुलिस महासंचालक संजय पांडे, अतिरिक्त पुलिस महासंचालक संजयकुमार, गृहविभाग के प्रधान सचिव (विशेष) संजय सक्सेना, महिला व बालविकास विभाग के अवर सचिव महेश वरूडकर, जहांगीर खान आदि उपस्थित थे। चंद्रपुर जिले के बढ़ते अपराध पर अंकुश लगाने की दृष्टि से कार्रवाई करने की गारंटी पुलिस महासंचालक ने इस समय दी। आनेवाले एक-दो माह में इस संदर्भ में फर्क निश्चित रूप से पता चलेगा, ऐसा भी पुलिस महासंचालक ने कहा।

कलेक्टर-एसपी आपस में समन्वय रखकर कार्रवाई करें
जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक को आपस में समन्वय रखकर प्रतिबंधात्मक कार्रवाई करने के निर्देश अपर मुख्य सचिव गृह ने इस समय दिए। जिले में बड़ेे पैमाने पर महिलाओं पर अत्याचार हो रहे हंै।   बालिकाओं पर अत्याचार हो रहे हंै। ऐसे मामले के अपराधियों को तड़ीपार करने की कार्रवाई करने की मांग विधायक मुनगंटीवार ने की। इस मामलों में गंभीरता से ध्यान देने के निर्देश गृहमंत्री दिलीप वलसे पाटील ने दिए।

 

 

Created On :   27 Oct 2021 9:15 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story