पालघर घटना का सीसीटीवी वीडियो जारी करें गृहमंत्री

Home Minister releases CCTV video of Palghar incident
पालघर घटना का सीसीटीवी वीडियो जारी करें गृहमंत्री
पालघर घटना का सीसीटीवी वीडियो जारी करें गृहमंत्री

डिजिटल डेस्क, मुंबई।  विधान परिषद में विपक्ष के नेता प्रवीण दरेकर ने प्रदेश के गृह मंत्री अनिल देशमुख से पालघर की घटना की सीसीटीवी फुटेज जारी करने की मांग की है। बुधवार को सोशल मीडिया के माध्यम से पत्रकारों से बातचीत में दरेकर ने कहा कि देशमुख ने तत्परता से पालघर की घटना के 101 आरोपियों की सूची कर बताया है कि आरोपियों में कोई मुस्लिम नहीं है। इसी तत्परता से देशमुख घटना की सीसीटीवी फुटेज जारी करें। इससे पता चल सकेगा कि फुटेज में कौन-कौन है और वह लोग किससे संबंधित हैं। 

दरेकर ने कहा कि गृहमंत्री देशमुख फुटेज में नजर आने वाले लोगों के फोटो और नाम भी घोषित करें। दरेकर ने दावा किया कि सीसीटीवी फुटेज में राकांपा के जिला परिषद सदस्य काशीराम चौधरी, पंचायत समिति सदस्य सीताराम चौधरी,कम्यूनिस्ट पार्टी के कार्यकर्ता सुनील रावते, रामदास असारे दिखाई देंगे। इस बीच दरेकर ने कहा कि मुंबई और पुणे जैसे महानगरों में कोरोना की स्थिति गंभीर होती जा रही है। सरकार को विपक्ष के सुझावों को मानना चाहिए। मुंबई में जिनको लक्षण नहीं है उनकी भी जांच तेजी से करनी चाहिए। 

उचित नहीं राज्यपाल पर दबाव डालना 
शिवसेना सांसद संजय राऊत द्वारा राज्यपाल भगतसिंह कोश्यारी को लेकर की गई आलोचना पर भी दरेकर ने कहा कि मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को विधान परिषद में नामित करने को लेकर राज्यपाल को जो फैसला करना होगा वे निर्णय वह लेंगे। लेकिन संवैधानिक पद पर बैठे व्यक्ति पर इस तरीके से दबाव डालना उचित नहीं है। 


 

Created On :   22 April 2020 4:05 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story