आंधी में उखड़ कर जनता एक्सप्रेस से टकराया होर्डिंग, इंजन में मामूली क्षति

Hording collided with the Janata Express, the engine slightly damaged
आंधी में उखड़ कर जनता एक्सप्रेस से टकराया होर्डिंग, इंजन में मामूली क्षति
आंधी में उखड़ कर जनता एक्सप्रेस से टकराया होर्डिंग, इंजन में मामूली क्षति

डिजिटल डेस्क जबलपुर। चौथे पुल के साइड में  बने 5वें पुल के ऊपर लगा होर्डिंग आंधी के दौरान वहां से गुजर रही जनता एक्सप्रेस के इंजन पर गिर गया। यह घटना शुक्रवार शाम करीब 3.45 की है। तेज बारिश के साथ आंधी के कारण वहां पर लगा होर्डिंग उखड़ कर इंजन पर गिर गया। इसके कारण इंजन की सीढ़ी टूट गई। चालक ने तत्काल ट्रेन को रोका, जिसके बाद करीब 7 मिनट तक ट्रेन वहां रुकी रही। इसी बीच आरपीएफ एवं गैंगमैन की टीमें वहां पहुंचीं और होर्डिंग को ट्रैक से हटाया गया। इटारसी की ओर से आ रही जनता एक्सप्रेस यदि ट्रेन स्पीड में होती तो बड़ा हादसा हो सकता था। 

होर्डिंग लगाने वालों पर मामला दर्ज 
आरपीएफ ने इस मामले में होर्डिंग लगाने वालों पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। आरपीएफ का कहना है कि 5वें पुल के ऊपर जो होर्डिंग लगाया गया था वह मजबूती से नहीं लगाया गया था। उसका बेस कमजोर था। इसके कारण आंधी में होर्डिंग झूलने लगा था और उसके एंगल तिरछे होकर रेल ट्रैक तक पहुंच गए थे। इंजन की सीढ़ी क्षतिग्रस्त होने के कारण इसका जबलपुर स्टेशन पर सुधार कार्य किया  गया। इस कारण 17 मिनट देरी से ट्रेन रवाना हो सकी। 

महिला का पर्स छीनकर भागे लुटेरे
मदन महल अंडर ब्रिज के पास एक महिला का पर्स छीनकर लुटेरे भागने में सफल हो गए। रात करीब साढ़े 9बजे हुई इस लूट की वारदात को अंजाम देने वाले लुटेरे एक्टिवा पर आए थे। पर्स में करीब डेढ़ हजार रुपये एवं अन्य जरूरी सामान रखा था। पुलिस ने लूट की वारदात की जानकारी मिलते ही नाकेबंदी कर चैकिंग शुरू की लेकिन, देर रात तक आरोपियों का पता नहीं चल पाया था। इस लूट की वारदात की जानकारी मिलते ही एसपी शशिकांत शुक्ला मदन महन थाने पहुंचे और फिर उन्होने मदन महल के अलावा गढ़ा ,गोरखपुर एवं संजीवनी नगर थाने के बल को चेकिंग के काम में लगाया। 

 

 

Created On :   9 Jun 2018 8:04 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story