चेन्नई में अपमान से आहत होकर कॉलेज के छात्र ने की आत्महत्या

Hurt by humiliation in Chennai, college student commits suicide
चेन्नई में अपमान से आहत होकर कॉलेज के छात्र ने की आत्महत्या
प्रेसीडेंसी कॉलेज चेन्नई में अपमान से आहत होकर कॉलेज के छात्र ने की आत्महत्या
हाईलाइट
  • चेन्नई में अपमान से आहत होकर कॉलेज के छात्र ने की आत्महत्या

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। चेन्नई के प्रेसीडेंसी कॉलेज में एमए के प्रथम वर्ष के छात्र एम. कुमार ने अपने दोस्तों और परिवार को एक ऑडियो संदेश भेजने के बाद डबल डेकर ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। संदेश में कहा गया कि वह पचियप्पा के कॉलेज के छात्रों द्वारा भिक्षा के रूप में दिया गया जीवन नहीं जीना चाहता था, जो उसका अपमान करते थे।

पुलिस ने कहा कि ट्रेन और बस से यात्रा के दौरान कॉलेजों के छात्रों के बीच नियमित रूप से झड़पें हुईं और हाल ही में, प्रेसीडेंसी कॉलेज, चेन्नई के छात्रों ने अवादी और हिंदू कॉलेज रेलवे स्टेशनों के पास एक रेल रोको का मंचन किया, क्योंकि रेलवे सुरक्षा बल के जवानों ने एक छात्र को ट्रेन में केक काटकर उसका जन्मदिन मनाने के लिए एक यात्री द्वारा चेन खींचने के बाद हिरासत में ले लिया था।

पुलिस के अनुसार, 21 वर्षीय कुमार ने अपने परिवार और दोस्तों को एक ऑडियो संदेश भेजा था, जिसमें कहा गया था कि वह पचियप्पा कॉलेज, चेन्नई के छात्रों द्वारा किए गए अपमान को सहन करने में असमर्थ है और वह प्रतिद्वंद्वी छात्रों द्वारा भिक्षा के रूप में दिया गया जीवन नहीं जीना चाहता था।

उन्होंने अपनी मां और दोस्तों से माफी मांगी और ऑडियो क्लिप एक ट्रेन की गड़गड़ाहट के साथ खत्म हो गई।

मंगलवार दोपहर कक्षाओं में भाग लेकर घर लौटा कुमार ने अपनी मां से कहा कि उसे एक शादी में शामिल होना है और देर से घर वापस आएगा।

शुरूआत में कुमार के परिवार और दोस्तों ने ऑडियो क्लिप को खारिज कर दिया, लेकिन जब वह बुधवार सुबह तक घर नहीं लौटा और तलाशी ली गई, तो पुलिस को उसका शव रेलवे ट्रैक पर मिला।

मामले की जांच कर रही थिरुनिनरावुर पुलिस ने कहा कि कुमार ने थिरुनिनरावुर रेलवे स्टेशन से कुछ मीटर की दूरी पर रात करीब 8.40 बजे डबल डेकर ट्रेन के सामने छलांग लगा दी।

पुलिस ने पचियप्पा के कॉलेज के कुछ छात्रों को हिरासत में लिया है और कुमार की मौत के कारणों की जांच कर रही है।

 

आईएएनएस

Created On :   30 Dec 2021 8:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story