भाजपा विधायक ने धमकी भरे कॉल आने की शिकायत दर्ज कराई

Hyderabad BJP MLA files complaint for receiving threatening calls
भाजपा विधायक ने धमकी भरे कॉल आने की शिकायत दर्ज कराई
हैदराबाद भाजपा विधायक ने धमकी भरे कॉल आने की शिकायत दर्ज कराई
हाईलाइट
  • हैदराबाद भाजपा विधायक ने धमकी भरे कॉल आने की शिकायत दर्ज कराई

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। तेलंगाना के भाजपा विधायक टी. राजा सिंह ने बुधवार को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि उन्हें धमकी भरे फोन आ रहे हैं । साथ ही उन्होंने लाइसेंस वाली बंदूक की मांग की। हैदराबाद के गोशामहल निर्वाचन क्षेत्र के विधायक ने आरोप लगाया कि उन्हें अज्ञात लोगों से धमकी भरे फोन आ रहे हैं, उन्हें और उनके परिवार के सदस्यों को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं और अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें धमकी देने वाले कह रहे थे कि यह आखिरी चेतावनी थी।

पुलिस महानिदेशक को लिखे एक पत्र में उन्होंने कहा कि भारत में विभिन्न राज्यों से कॉल किए जा रहे थे। उन्होंने कहा कि पूर्व में कई बार शिकायत करने के बाद भी उन्हें खुफिया विभाग से कोई जवाब नहीं मिला और उम्मीद है कि इस बार फोन नंबरों का पता लगा लिया जाएगा।विधायक ने छह मोबाइल नंबर देते हुए कहा कि उन्हें इन नंबरों से धमकी भरे कॉल आ रहे हैं। राजा सिंह ने एक बयान में कहा कि हालांकि उन्होंने डीजीपी को धमकी भरे कॉलों के बारे में कई बार अभ्यावेदन दिया, लेकिन एक भी व्यक्ति को गिरफ्तार नहीं किया गया।

इस विवाद के चलते भाजपा नेता ने बंदूक लाइसेंस की भी मांग की। उन्होंने दावा किया कि मुख्यमंत्री ने कहा था कि उन्हें बंदूक का लाइसेंस मिलना चाहिए और आरोप लगाया कि पुलिस मुख्यमंत्री की बात को भी नजरअंदाज कर रही है। उन्होंने कहा कि पुलिस उनके खिलाफ लंबित मामलों का हवाला देते हुए उन्हें बंदूक लाइसेंस देने से इनकार कर रही थी, लेकिन उन्होंने दावा किया कि तेलंगाना में कई राजनेताओं के खिलाफ आपराधिक मामले हैं, जिन्हें लाइसेंस दिया गया है।

 

(आईएएनएस)

Created On :   23 Sep 2021 8:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story