100 रुपए नहीं दिए तो नाबालिग ने युवक की ले ली जान

If not given 100 rupees then minor killed the young man
100 रुपए नहीं दिए तो नाबालिग ने युवक की ले ली जान
100 रुपए नहीं दिए तो नाबालिग ने युवक की ले ली जान

डिजिटल डेस्क, हिंगना (नागपुर)। एमआईडीसी के शनिवारी जोन चौक में 12 सितंबर की शाम हुई हत्या के मामले में पुलिस ने 17 वर्षीय नाबालिग को हिरासत में लिया है। पुलिस का दावा है कि नाबालिग ने युवक से पैसे मांगे, उसने इनकार किया तो विवाद हुआ। मात्र 100 रुपए नहीं देने के कारण किशोर ने युवक को मौत के घाट उतार दिया। वह युवक बिहार के गोपालगंज का रहने वाला है। पुलिस उसके परिजनों के आने का इंतजार कर रही है, ताकि शव सौंपा जा सके।

होटल में काम कर लौट रहा था घर
पुलिस की मानें तो मूलरूप से बिहार के गोपालगंज निवासी सोहन कुमार उर्फ टाइगर विनय प्रसाद (25) की गले पर कैंची से वार कर नाबालिग ने हत्या कर दी थी। एमआईडीसी पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है। घटना 12 सितंबर की शाम साढ़े सात बजे की है। सोहन कुमार अपने घर जा रहा था कि जोन चौक स्थित प्रियदर्शनी कॉलेज के पास नाबालिग ने वारदात को अंजाम दे दिया। एमआईडीसी पुलिस ने आस-पास के इलाके में पूछताछ की तो उसकी पहचान हुई। सोहन  हिंगना क्षेत्र में जयमंगल कॉलोनी, अमरनगर, हिंगना रोड गजानन नगर का निवासी था। वह जोन चौक के पास एक होटल में काम करता था। घटनास्थल से कुछ दूरी पर बने झोपड़ी में नाबालिग रहता था। फिलहाल पुलिस ने उसे हिरासत में लिया है। 

छोटे-मोटे अपराध करता रहा है आरोपी
सोहन कुमार पहले शेर-ए-पंजाब नामक होटल में काम करता था। कुछ दिन पहले ही वह जोन चौक के एक होटल में काम पर लगा था। एमआईडीसी पुलिस के अनुसार, नाबालिग आरोपी को नशे की आदत है। वह इसे पूरा करने के लिए छोटे- छोटे अपराध करते रहा है। उम्र कम होेने के कारण पुलिस गिरफ्तार नहीं कर रही थी। कई बार उसकी मां को भी पुलिस उसकी हरकतों के बारे में बता चुकी है। चौंकानेवाली बात यह है कि इन दोनों के बीच पहले कोई जान-पहचान नहीं थी। 17 वर्षीय नाबालिग नशे का शौक पूरा करने के लिए पैसे मांग रहा था। उधर,  एमआईडीसी पुलिस ने बिहार के गोपालगंज पुलिस के मार्फत सोहन की हत्या की जानकारी उसके परिजनों को दी। 

Created On :   14 Sep 2020 7:21 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story