गर्मी ने बढ़ाई मुसीबत: आईएमडी की भविष्यवाणी, तमिलनाडु में 17 मई तक हो सकती है बारिश

May 14th, 2022

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। भारत मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) ने 17 मई तक तमिलनाडु के कई जिलों में भारी बारिश की आशंका व्यक्त की है। शनिवार को जारी पूवार्नुमान के अनुसार, तमिलनाडु के सलेम, धर्मपुरी, तिरुचि, पेरम्बल्लूर, नमक्कल और तंजावुर में बादल गरज के साथ बरस सकते हैं। आने वाले दिनों में तिरुवरुर, नागापट्टिनम, कल्लाकुरिची, मायलादुथुराई, कुड्डालोर, विल्लुपुरम, तिरुपत्तूर और वेल्लोर क्षेत्रों में मध्यम से भारी बारिश की आशंका है।

अधिकतम तापमान 34 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम 24 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है। वेलंकन्नी में शुक्रवार को सबसे अधिक बारिश हुई, उसके बाद तलवाड़ी और यरकौड में अधिक बारिश रिकॉर्ड की गई। तमिलनाडु के मुख्य सचिव ने मौसम विभाग की रिपोर्ट के बाद सभी जिला कलेक्टरों, रेपिड रिस्पांस फोर्स, आपातकालीन विभागों, पुलिस, राजस्व और स्वास्थ्य अधिकारियों को हाई अलर्ट पर रहने का निर्देश दे दिया है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.