Independence Day: प्रभारी मंत्री गोपाल भार्गव ने झंडा फहराया, देशभक्ति धुनों से गूंजा राइट टाउन स्टेडियम

August 15th, 2021

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। जहां एक और आन बान और शान से तिरंगा लहराया तो वही पुलिस बैंड दल ने भी उत्साह भरा। वहीं जवानों ने कदम से कदम मिलाकर परेड को भव्यता प्रदान की। कुछ ऐसा ही नजारा रहा राइट टाउन स्टेडियम में आयोजित मुख्य समारोह का, जहां आजादी के महापर्व पर प्रभारी मंत्री गोपाल भार्गव ने राष्ट्रीय ध्वज फहराया। यहां 50 मिनट के कार्यक्रम में सीएम के संदेश का वाचन करने के साथ उन्होंने परेड की सलामी ली। 

परेड के बाद पुरस्कार वितरण- 
प्रभारी मंत्री भार्गव टाउन स्टेडियम में आयोजित मुख्य कार्यक्रम स्थल पर सुबह 8:59 पर पहुंचे। 9.00 बजे ध्वजारोहण व राष्ट्रगान हुआ। 9.05 पर परेड का निरीक्षण किया। 9.15 बजे सीएम के संदेश का वाचन किया। 9.30 बजे मार्च पास्ट हुआ। 9.40 बजे प्रशस्ति पत्र का वितरण किया। 9.50 बजे कार्यक्रम का समापन हुआ। 

परंपरागत कार्यक्रम नही
कोरोना गाइडलाइन के चलते इस बार परंपरागत कार्यक्रम नहीं हुआ। गोपाल भार्गव ने जिलेवासिसयों को स्वतंत्रता दिवस की बधाई देते हुए कहा कि अमर सेनानियों के बलिदान और त्याग के बल पर ही हमें यह पुनीत दिन देखने को मिला है।

तीन रंगों से सजा परिसर
स्टेडियम को चारों ओर सफेद, हरा और केसरिया रंग के गुब्बारों  से सजाया गया था। आसमा में गुब्बारे उड़ाने के साथ ही लोगों ने तालियों से उत्साह बढ़ाया। पुलिस बैंड की राष्ट्र भक्ति धुनों को सुन स्वतंत्रता दिवस शहर वासियों के लिए यादगार बन गया।

खबरें और भी हैं...