बैतूल में बोरवेल में गिरा मासूम, राहत और बचाव कार्य जारी

Innocent fell in borewell in Betul, relief and rescue work continues
बैतूल में बोरवेल में गिरा मासूम, राहत और बचाव कार्य जारी
मध्य प्रदेश बैतूल में बोरवेल में गिरा मासूम, राहत और बचाव कार्य जारी

डिजिटल डेस्क, बैतूल। मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में बोरवेल के गड्ढे में आठ वर्षीय तन्मय गिर गया, वह चार सौ फुट गहरे गडढ़े में लगभग 50 फुट की गहराई पर फंसा हुआ है, उसे सुरक्षित निकालने के लिए राहत और बचाव कार्य भी शुरू हो गया है। बताया गया है कि जिले के आठनेर ब्लाक के अंतर्गत आने वाले ग्राम मांडवी में एक सप्ताह पूर्व सुनील दियावार ने बोरवेल के लिए गड्ढा कराया था, जिसमें मंगलवार शाम पांच बजे उनका बेटा तन्मय (8) गिर गया। बोरवेल में तन्मय के गिरने की सूचना तत्काल सुनील दियावार ने पुलिस को दी। इसके बाद पुलिस और प्रशासन के अधिकारी सहित एसडीईआरएफ की टीम मौके पर पहुंची और राहत व बचाव कार्य प्रारंभ कर दिया गया है।

बताया गया है कि तन्मय ने खेत में खोदे गए बोरवेल में झांकने का प्रयास कर रहा था इसी दौरान उसका संतुलन बिगड़ने से वह बोरवेल में गिरा। रेस्क्यू आपरेशन के दौरान ही तन्मय के पिता सुनील दियावार ने लगातार तन्मय से बातचीत कर रहे हैं। बातचीत के दौरान रात्रि नौ बजे तन्मय ने उसके पिता सुनील दियावार से कहा कि पापा अंधेरा बहुत है जल्द बाहर निकालो। दो घंटे तक रेस्क्यू आपरेशन के दौरान करीब 12 फीट गहराई तक गड्डा (रेम्पनुमा) खोद लिया गया है। अब पत्थर आ जाने से खुदाई में मुश्किल आ रही है। घटना की जानकारी लगने के तत्काल बाद कलेक्टर अमनबीर सिंह बैंस और पुलिस अधीक्षक सिमाला प्रसाद, आठनेर टीआई अजय सोनी मौके पर पहुंच गए हैं। तन्मय को बोरवेल के भीतर ऑक्सीजन दिए जाने की भी व्यवस्था कर ली गई है। साथ ही सीसीटीवी कैमरे से तन्मय की हर हरकत पर नजर रखी जा रही है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   6 Dec 2022 5:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story