IPL 2018 : हर रन पर लग रहा था दांव, फ्लैट में चल रहा 'क्रिकेट सट्टा' पकड़ाया

IPL cricket satta exposed in chhindwara district, police arrested 6 accused
IPL 2018 : हर रन पर लग रहा था दांव, फ्लैट में चल रहा 'क्रिकेट सट्टा' पकड़ाया
IPL 2018 : हर रन पर लग रहा था दांव, फ्लैट में चल रहा 'क्रिकेट सट्टा' पकड़ाया

डिजिटल डेस्क छिंदवाड़ा। मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच चल रहे रोमांचक मैच का जहां क्रिकेट प्रेमी आनंद ले रहे थे वहीं क्रिकेट सटोरिए हर बॉल पर लाखों के दांव लगा रहे थे। शहर की पॉश कॉलोनियों में से एक पंचशील कॉलोनी स्थित पंचमणी टॉवर में पुलिस ने दबिश देकर क्रिकेट सट्टा खिला रहे 6 लोगों को गिरफ्तार किया है। सटोरियों के पास से लगभग एक लाख रुपए नकद, लैपटॉप, टीवी, डायरी, मोबाइल समेत अन्य सामान जब्त किए गए हंै। एसपी के निर्देश पर एएसपी नीरज सोनी ने टीम गठित कर गुरुवार रात करीब 10.30 बजे पंचमणी टॉवर में छापा मारा। यहां चौथे माले के एक फ्लैट का दरवाजा खुलवाया। जिसमें आकाश जैन और आनंद जैन समेत उनके चार साथी क्रिकेट सट्टा खिला रहे थेे। सभी सटोरियों को पकड़कर कोतवाली लाया गया है।
पार्टनरों में छोटीबाजार का एक जुआ फड़ संचालक भी
पंचमणी टॉवर में पकड़े गए क्रिकेट सट्टा खिलाने वालों ने पूछताछ में छोटी बाजार के एक जुआ फड़ संचालक का नाम भी उगला है। पुलिस के हाथ सटोरिए के पास से एक डायरी भी लगी है। इस आधार पर दांव लगाने वाले अन्य चेहरों की तलाश भी की जा रही है।
जबलपुर से जुड़े हैं क्रिकेट सटोरियों के तार
सूत्रों के मुताबिक जिले में क्रिकेट सट्टा नागपुर और जबलपुर से संचालित हो रहा है। पकड़े गए सटोरियों के तार जबलपुर से जुड़े बताए जा रहे हैं। यहां से बुकिंग कर जबलपुर के खाईबाजों को उतारा जा रहा था। यहां के बुकी मुंबई और गोवा से भी जुड़े हुए हैं।
यहां के जुआरी सिवनी में भी लगा रहे दांव:
जिले के क्रिकेट सटोरिए सिवनी में भी दांव लगा रहे हैं। खासबात यह कि दांव लगवाने वाले भी छिंदवाड़ा के ही हैं। जो सिवनी में बैठकर क्रिकेट सट्टे का कारोबार चला रहे हैं। पुलिस तक इन सट्टेबाजों के नाम भी पहुंच गए हैं।
आईटी और सट्टा एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज
पंचशील कॉलोनी के पंचमणी टॉवर में आईपीएल क्रिकेट सट्टा पकड़ा गया है। मौके से छह आरोपियों को पकड़ा गया है। नकदी, मोबाइल, लैपटॉप व अन्य सामग्री जब्त कर आईटी और सट्टा एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया जा रहा है।
- नीरज सोनी, एएसपी, छिंदवाड़ा

 

Created On :   13 April 2018 7:49 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story