आईपीएल : होटल में सट्टा खिला रहे रायपुर के सट्टेबाज गिरफ्तार , एक फरार

IPL Raipur bookie arrested for speculating in hotel one absconding
आईपीएल : होटल में सट्टा खिला रहे रायपुर के सट्टेबाज गिरफ्तार , एक फरार
आईपीएल : होटल में सट्टा खिला रहे रायपुर के सट्टेबाज गिरफ्तार , एक फरार

प्रतीकात्मक फोटो
डिजिटल डेस्क बालाघाट। आईपीएल में खेले जा रहे मैच में विगत कुछ दिनों से बकायदा हॉटल में कमरा किराये पर लेकर मैच पर सट्टा खिलाया जा रहा था। बीती रात कोतवाली पुलिस को शहर के इतवारी गंज स्थित एक हॉटल में आईपीएल के मैच में सट्टेबाजी की खबर लगते ही पुलिस ने दबिश दी और हॉटल के रूम में 102 में सट्टा खिलाते हुए रायपुर के तीन लोगो को पकड़ा। जबकि हॉटल में आईपीएल सट्टेबाजी को संरक्षण दे रहा स्थानीय निवासी प्रमोद सिसोदिया फरार हो गया।

पुलिस ने पकड़ाये गये रायपुर निवासी विक्की पिता दिलीप वाधवानी, आशीष पिता दिलीप वाधवानी और मुकेश पिता लालचंद राजपाल के पास से एक टीव्ही, एक लैपटॉप, 11 मोबाईल, 17 हजार रूपये और लाखों रूपये का सट्टेबाजी का रिकॉर्ड बरामद किया है। कोतवाली थाना प्रभारी प्रशांत यादव की मानें तो हॉटल में राजस्थान रॉयल्स और किंग्स इलेवन पंजाब के मैच में सट्टा खिलाने की खबर मिली थी। जिसके बाद दबिश दी थी तो वहां रायपुर के तीन लोग, मैच में सट्टेबाजी का खेल खिला रहे थे। बीती रात की गई इस कार्यवाही में पुलिस अब इनके स्थानीय कनेक्शन की जानकारी हासिल कर रही है। चूंकि बिना स्थानीय कनेक्शन के रायपुर के लोगों का यहां आकर आईपीएल मैच में सट्टेबाजी जैसे काम करना, संभव नहीं है। बहरहाल पुलिस ने इससे जुड़े स्थानीय निवासी प्रमोद सिसोदिया की जानकारी दी किन्तु वह फरार है, पुलिस का कहना है कि जल्द ही उसे भी गिरफ्तार किया जायेगा।
    
कोतवाली पुलिस द्वारा आईपीएल मैच में सट्टेबाजी करते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी में निरीक्षक प्रशांत यादव, उपनिरीक्षक रितेश पांडेय, आरक्षक शैलेन्द्र गौतम, गजेन्द्र माठे, हेमंत पटले और नीरज सनोडिया शामिल थे ।

इनका कहना है
हॉटल में आईपीएल सट्टेबाजी की जानकारी मिलने के बाद पुलिस टीम ने दबिश दी और तीन रायपुर निवासी लोगों को सट्टा खिलाते हुए गिरफ्तार किया गया है। जिसमें एक आरोपी फरार है। आरोपियों से स्थानीय कनेक्शन की जानकारी जुटाई जा रही है।
प्रशांत यादव, थाना प्रभारी, कोतवाली

 

Created On :   7 May 2018 1:53 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story