दैनिक भास्कर हिंदी: MP: बॉलीवुड एक्टर गोविंदा के पोस्टर छपवाकर प्रचार किया, अब आयोजक ने कार्यक्रम करने से किया इनकार, अभिनेता ने जताई आपत्ति

October 1st, 2020

डिजिटल डेस्क, भोपाल। फिल्म अभिनेता गोविंदा के पोस्टर छपवाकर एक कार्यक्रम का प्रचार-प्रसार करने का मामला सामने आया है। दरअसल, कार्यक्रम के आयोजक रऊफ जिलानी ने गोविंदा से बातचीत करके कार्यक्रम तय किया था, लेकिन बाद में अचानक कार्यक्रम को रद्द कर दिया। इस मामले पर गोविंदा ने सख्त आपत्ति जताई है और आयोजक पर गुमराह करने का आरोप लगाया है।

गोविंदा के पर्सनल असिस्टेंट नीरज मिश्रा ने दैनिक भास्कर को बताया कि रऊफ ने दो बार आयोजन की तारीख फिक्स की, जिसके अनुसार शेड्यूल बनाया गया। बाद में अचानक गुरुवार को कार्यक्रम करने से इनकार कर दिया। मिश्रा ने कहा, रऊफ ने बिना पैसे दिये पोस्टर में फोटो प्रकाशित कर लोगों को आकर्षित किया और गुमराह भी। फेसबुक और सोशल मीडिया पर भी गोविंदा को फोटों लगे पोस्टरों से प्रचार किया। इससे लोगों में गोविंदा के आने-नहीं आने को लेकर भ्रम फैला है, जबकि उनकी तरफ से कार्यक्रम में आने में कोई कोताही नहीं की गई। दो बार तारीख तय करने के बाद भी रऊफ जिलानी ने कार्यक्रम निरस्त कर दिया।

दरअसल राजधानी के रऊफ जिलानी चैयरमेन (ओटीटी) ने ई-डॉट इंटरटेनमेंट ओटीटी प्लेटफॉर्म शुरु करने के लिए गोविंदा को आमंत्रित किया था। पोस्टर व आमंत्रण पत्र में सेलेब्रिटी सुनील पॉल, जीतू गुप्ता, विश्वजीत सोनी और फाल्गुनी राजानी के भी फोटो छापे गए। इस पर गोविंदा ने नाराजगी जताई और कहा कि बिना पैसे दिए पोस्टरों में फोटो कैसे लगाया है। इधर, रऊफ जिलानी ने कहा कि मैंने गोविंदा को एयर टिकट के साथ ही एक लाख रुपए एडवांस में दे दिया। अनुमतियों के कारण कार्यक्रम की तारीखें बदली है। फिलहाल 9 अक्टूबर तय है। इसे 4 अक्टूबर को फाइनल कर लिया जाएगा।

रऊफ का कहना है कि साधना सिंह और नरोत्तम मिश्रा को भी बुलाया था, लेकिन आचार संहिता के कारण अनुमतियां नहीं मिली इसलिए मैंने आज उन्हें कार्यक्रम निरस्त करने का वॉयस मैसेज भेजा है।

खबरें और भी हैं...