रहस्यमय परिस्थितियों में मृत मिला आईटीबीपी का जवान

ITBP jawan found dead under mysterious circumstances
रहस्यमय परिस्थितियों में मृत मिला आईटीबीपी का जवान
उत्तर प्रदेश रहस्यमय परिस्थितियों में मृत मिला आईटीबीपी का जवान
हाईलाइट
  • रहस्यमय परिस्थितियों में मृत मिला आईटीबीपी का जवान

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। लखनऊ के बाहरी इलाके मोहनलालगंज में एक निमार्णाधीन घर में एक 25 वर्षीय भारत-तिब्बत सीमा पुलिस का जवान रहस्यमय परिस्थितियों में मृत पाया गया। बुधवार की देर रात उसका शव मिला। पुलिस को शक है कि जवान की जहर खाने से मौत हुई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

मृतक की पहचान राजस्थान के अलवर के मनोज यादव के रूप में हुई है, जो वर्तमान में कानपुर में आईटीबीपी की 32 बटालियन में तैनात था।अतिरिक्त डीसीपी, साउथ जोन, पूर्णेंदु सिंह ने कहा कि जांच से पता चला है कि मनोज, अरुण यादव के करीबी थे। वह न्यू कॉलोनी इलाके में रहते हैं। मनोज मंगलवार को राजस्थान से लौटा था, लेकिन वह कानपुर में ड्यूटी ज्वाइन करने के बजाय अरुण से मिलने के लिए मोहनलालगंज में रुक गया था।

अरुण मोहनलालगंज स्थित एडीओ पंचायत कार्यालय में संविदा पर कार्यरत हैं। बुधवार को मनोज ने अरुण को बताया कि कर्ज की मंजूरी को लेकर उसे बैंक अधिकारियों से मिलना है। जिसके बाद अरुण अपने कार्यस्थल के लिए निकल गया और उसकी पत्नी एक पड़ोसी के घर एक समारोह में शामिल होने चली गई।

मनोज दोपहर में लौटा और घर में ताला लगा मिलने पर अरुण को फोन किया। दोपहर करीब 2.30 बजे उसने अरुण को बताया कि वह पास के एक निमार्णाधीन घर में इंतजार कर रहा है। जिसके बाद अरुण ने अपने परिचित जय शरण को मनोज के पास पूछताछ करने के लिए भेजा तो उसने मनोज बेहोश अवस्था में पड़ा देखा। पुलिस को सूचना दी गई और उसे अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

 

(आईएएनएस)

Created On :   2 Sep 2021 6:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story