आइटम विवाद: अब इमरती बोलीं- कमलनाथ की मां और बहन होंगी बंगाल की आइटम 

Item dispute: Now Emrati said - Kamal Naths mother and sister will be Bengals items
आइटम विवाद: अब इमरती बोलीं- कमलनाथ की मां और बहन होंगी बंगाल की आइटम 
आइटम विवाद: अब इमरती बोलीं- कमलनाथ की मां और बहन होंगी बंगाल की आइटम 

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्यप्रदेश में पूर्व सीएम कमलनाथ द्वारा किए गए "आइटम" वाले बयान को लेकर सियासत तेज हो गई है। अब कैबिनेट मंत्री इमरती देवी ने कमलनाथ की मां और बहन को "आइटम" कहा है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बता दें कि बीते रविवार पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने शिवराज सरकार में मंत्री इमरती देवी को ‘आइटम’ कह दिया था। इस पर भाजपा हमलावर हुई थी। राहुल गांधी ने भी कमलनाथ को फटकार लगाई थी। चार दिन बाद अब इमरती ने भी उसी शब्द का इस्तेमाल किया है। 

मध्यप्रदेश में कांग्रेस के स्टार प्रचारकों में शामिल आचार्य प्रमोद ने इमरती देवी का का वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह मीडिया से बातचीत करते हुए कह रही हैं कि कमलनाथ की मां और बहन बंगाल की आइटम होंगी, लेकिन मुझे इसकी जानकारी नहीं है।

कांग्रेस प्रवक्ता आचार्य प्रमोद ने वीडियो शेयर किया
मध्य प्रदेश में कांग्रेस के स्टार प्रचारकों में शामिल आचार्य प्रमोद ने इमरती देवी का वीडियो शेयर किया है। इसमें इमरती मीडिया से बातचीत कर रही हैं।

वो बंगाल का आदमी है, उसे बोलने की सभ्यता नहीं है
मीडिया से बातचीत में इमरती देवी ने आगे कहा, ‘वो बंगाल का आदमी है, वो मध्यप्रदेश में आया सिर्फ मुख्यमंत्री बनने के लिए। उसे बोलने की सभ्यता नहीं है तो उस व्यक्ति को क्या कहा जाए? वो मुख्यमंत्री पद से हट गया तो पागल हो गया। अब पागल बनकर पूरे प्रदेश में घूम रहा है तो उसका हम क्या कर सकते हैं। वह कुछ भी कह सकता है। मेरे प्रदेश का आदमी नहीं है, उसकी मां और बहन बंगाल की आइटम होंगी, तो हमें ये पता थोड़ी है।’ 

इससे पहले कमलनाथ ने इमरती देवी को कहा था "आइटम"
इससे पहले कमलनाथ ने डबरा में एक सभा को संबोधित करते हुए इमरती देवी को "आइटम" कहा था। इसके बाद राज्य में इसको लेकर सियासत गरमा गई थी। हालांकि, बाद में कमलनाथ ने अपने बयान को लेकर सफाई दी थी।

पत्र लिखकर दी थी सफाई
कमलनाथ ने पत्र में लिखा, डबरा की सभा में अपने संबोधन में मैंने कोई असम्मानजनक टिप्पणी नहीं की फिर भी आपने झूठ परोस दिया और जिस शब्द की ओर आप इंगित कर रहे है, उस शब्द के कई मायने हैं, कई तरह की व्याख्याएं है लेकिन सोच में खोट के मुताबिक आप और आपकी पार्टी अपनी मन मर्जी की व्याख्या कर झूठ परोसने लगे और जनता को गुमराह करने का काम कर रहे हैं।

इमरती देवी का छलका था दर्द
कमलनाथ के बयान के बाद भाजपा नेता इमरती देवी ने कहा था, अगर मैं गरीब परिवार में पैदा हुई तो मेरी क्या गलती है? अगर मैं दलित हूं तो मेरी क्या गलती है? मैं सोनिया गांधी से अपील करना चाहती हूं कि ऐसे लोगों को अपनी पार्टी में न रखें। वह भी एक मां हैं। अगर महिलाओं के लिए इस तरह के शब्दों का इस्तेमाल किया जाएगा तो कोई भी महिला कैसे आगे बढ़ सकती है?" 
 

Created On :   22 Oct 2020 8:03 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story