राज्य स्तरीय महिला फुटबॉल प्रतियोगिता में जबलपुर संभाग बना चैम्पियन, भोपाल को 3-0 से हराया

Jabalpur team win state level womens football tournament by beat bhopal
राज्य स्तरीय महिला फुटबॉल प्रतियोगिता में जबलपुर संभाग बना चैम्पियन, भोपाल को 3-0 से हराया
राज्य स्तरीय महिला फुटबॉल प्रतियोगिता में जबलपुर संभाग बना चैम्पियन, भोपाल को 3-0 से हराया

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। राज्य स्तरीय महिला फुटबाल प्रतियोगिता में जबलपुर संभाग चैम्पियन रहा। प्रतियोगिता का फाइनल मैच मंगलवार को जबलपुर एवं भोपाल के बीच हुआ। एकतरफा मुकाबले में जबलपुर ने 3-0 से जीत हासिल की। विजेता टीम की ओर से अमरीषा पवार, नीलिमा बट्टी, शिल्पी सोनकर ने एक-एक गोल किए। हॉफ टाइम तक जबलपुर तीन गोल की बढ़त बना चुका था। पूरी प्रतियोगिता में जबलपुर की टीम अजेय रही। समापन समारोह में विजेता एवं उपविजेता टीम को पुरस्कृत किया गया।

3 मैच में दागे 15 गोल-
राज्य स्तरीय महिला फुटबाल प्रतियोगिता में जबलपुर की टीम ने सागर, रीवा एवं भोपाल के विरुद्ध मैच खेले। तीनों मैचों में जबलपुर अजेय रहा। जबलपुर की टीम ने स्पर्धा में 15 गोल किए। वहीं कोई भी टीम जबलपुर के विरुद्ध एक भी गोल नहीं कर सकी।

अंजली ने किए 5 गोल-
स्पर्धा में सबसे ज्यादा गोल जबलपुर संभाग की अंजली भारती ने किए। तीन मैचों में अंजली ने पांच गोल किए। उसे सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी का पुरस्कार प्रदान किया गया।

सेमीफायनल में अलका व अंजली की हैट्रिक
इसके पूर्व राज्य स्तरीय अंतर विश्वविद्यालय महिला फुटबाल प्रतियोगिता में गत चैम्पियन रीवा को हराकर जबलपुर ने फाइनल में प्रवेश किया था । अलका एवं अंजली के शानदार खेल कौशल के प्रदर्शन से जबलपुर ने एकतरफा जीत हासिल की। दोनों ने हैट्रिक बनाई। मंगलवार को जबलपुर व भोपाल के बीच फाइनल मुकाबला हुआ  राजमाता सिंधिया शासकीय कन्या महाविद्यालय के तत्वावधान में ओलंपिक स्टेडियम ग्राउंड पर आयोजित प्रतियोगिता में सोमवार को पहला सेमीफाइनल मैच रीवा एवं जबलपुर संभाग के बीच हुआ था । जबलपुर की खिलाडिय़ों ने बेहतर तालमेल के साथ रीवा पर शुरु से ही दबाव बनाए रखा और मैच 8-0 के विशाल अंतर से जीत लिया। जबलपुर की ओर से अलका व अंजली ने 3-3 एवं माधुरी व सपना ने 1-1 गोल किया था ।पूरी प्रतियोगिता में जबलपुर की टीम अजेय रही। समापन समारोह में विजेता एवं उपविजेता टीम को पुरस्कृत किया गया।

 

Created On :   9 Oct 2018 2:32 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story