comScore

ऑनलाइन मंगाए आईफोन लेकर भागे जालसाज, धोखाधड़ी का मामला दर्ज

ऑनलाइन मंगाए आईफोन लेकर भागे जालसाज, धोखाधड़ी का मामला दर्ज

 डिजिटल डेस्क जबलपुर। संजीवनी नगर थाना क्षेत्र में ऑनलाइन 3 आईफोन मंगाने वाले जालसाज ने कोरियर कंपनी के एजेंट को चकमा दे दिया और मोबाइल का पार्सल लेकर चंपत हो गया। जालसाजी का शिकार हुए कोरियर कंपनी के एजेंट ने थाने पहुंचकर घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने शिकायत के आधार पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर जालसाज व उसके साथियों की तलाश शुरू कर दी है।


दो बार भटकाया
सूत्रों के अनुसार थाने पहुंचे सिद्धार्थ घनघोरिया, उम्र 31 वर्ष, निवासी खटीक मोहल्ला ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि वह ब्लू डार्ट कोरियर कंपनी में डिलेवरी स्टाफ के पद पर जॉब करता है। 24 जून को वह कंपनी के घड़ी चौक स्थित कार्यालय से पार्सल लेकर डिलेवरी करने के लिए निकला था, उसने 31 पार्सल ठिकाने पर पहुंचाए। इस बीच अभय पटेल को कॉल कर पार्सल के संबंध में जानकारी दी। पार्सल में 3 आईफोन कीमत 49,999 के थे। बातचीत होने पर अभय ने उसे शाम 4 बजे स्नेह नगर के सुलभ कॉम्प्लेक्स के पास बुलाया था। वहां पहुंचने पर अभय ने पार्सल देखा और कहा कि वह अपने दोस्त से पैसे लेकर आता है। इसके बाद शाम साढ़े 6 बजे अभय ने एजेंट को फोन लगाकर पार्सल की डिलेवरी के लिए संजीवनी नगर स्थित एक दुकान का पता देकर बुलाया, वहां पहुंचकर बैग से पार्सल निकालकर अभय को दिखाया।


पार्सल उठाया और दौड़ लगा दी
इसके बाद अभय ने अपने किसी साथी से फोन पर बात कर पैसे लेकर आने को कहा, वहीं अपनी जेब से 3150 रुपए निकालकर एजेंट को दिए और कहा कि गिनो, बाकी पैसे अभी देते हैं। वह नोट गिनने लगा, तो अभय ने पार्सल उठाया और दौड़ लगा दी, उसे पार्सल लेकर भागते देख एजेंट ने पीछा किया, तो कुछ दूरी पर बाइक पर खड़े दो युवकों के साथ अभय बैठकर भाग गया। शिकायत पर पुलिस ने पार्सल बुलाने वाले अभय पटेल व उसके दो अन्य साथियों के खिलाफ धारा 420 के तहत मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।
 

कमेंट करें
UKAza