राजौरी जिले में सुरक्षाबलों की आतंकियों से मुठभेड़, एक आतंकी ढेर, सेना के JCO शहीद

Jammu and Kashmir राजौरी जिले में सुरक्षाबलों की आतंकियों से मुठभेड़, एक आतंकी ढेर, सेना के JCO शहीद

डिजिटल डेस्क, श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले के थानामंडी इलाके में आतंकियों से हुई मुठभेड़ में भारतीय सेना JCO शहीद हो गए है। वहीं, सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया। जम्मू पुलिस के मुताबिक थानामंडी इलाके में कुछ आतंकियों के छिपे होने के इनपुट मिले थे। जिसके बाद सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया। इस दौरान आतंकियों ने जवानों पर फायरिंग शुरू कर दी। सुरक्षाबलों ने आंतकियों को मुंहतोड़ जवाब दिया है जिसमें एक आतंकवादी को ढेर कर दिया गया।

वहीं, इस मुठभेड़ में राष्ट्रीय राईफल के जेसीओ के शरीर में गोलियां लगने से वे घायल हो गए। जिसके बाद उन्हें गंभीर हालत में तुरंत नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। लेकिन, उनकी जान नहीं बचाई जा सकी। राजौरी की पुलिस अधीक्षक शीमा नबी कसबा ने बताया कि इलाके में मुठभेड़ अभी जारी है। 

न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में ये इस महीने सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच दूसरी मुठभेड़ है।  इससे पहले 6 अगस्त को हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकवादियों को मार गिराया था। वहीं 12 अगस्त को कुलगाम जिले में सीमा सुरक्षा बल (BSF) के काफिले पर गोलीबारी के बाद आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ हो गई थी, जिसमें एक सुरक्षाकर्मी सहित तीन लोग घायल हो गए थे। 

Created On :   19 Aug 2021 9:54 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story