• Dainik Bhaskar Hindi
  • State
  • Jammu and Kashmir: Security forces killed two terrorists in Pulwama encounter, search operation continues

दैनिक भास्कर हिंदी: Jammu and Kashmir: पुलवामा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, दो आतंकी ढेर

July 31st, 2021

डिजिटल डेस्क, श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर हो गए हैं। ये मुठभेड़ पुलवामा जिले के नागबेरान-तारसार वनक्षेत्र में बीच तड़के हुई। कश्मीर जोन पुलिस ने जानकारी दी है कि फिलहाल इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। पुलिस के मुताबिक मारे गए आतंकियों की पहचान अभी तक नहीं हुई है। 

जम्मू पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बलों ने आतंकवादियों की मौजूदगी की जानकारी मिलने पर शनिवार सुबह दक्षिण कश्मीर के नागबेरान-तारसार वनक्षेत्र में घेराबंदी कर तलाश अभियान शुरू किया। उन्होंने बताया कि तलाशी कर रहे दल पर आतंकवादियों ने गोलियां चलाई जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई की, जिसमें दो आतंकी ढेर हो गए।

वहीं, आपको बता दें कि पिछले दिनों गिरफ्तार आतंकियों की सूचना के आधार पर आज एनआईए ने जम्मू कश्मीर में अनंतनाग, शोपियां और बनिहाल समेत 14 ठिकानों पर छापेमारी की है।एनआईए ये छापेमारी 27 जून को बरामद आईईडी और टेरर फंडिंग के मामले में कर रही है।एनआईए को जानकारी मिली है कि आतंकी संगठन आने वाले दिनों में हमले कर सकते हैं।
 

खबरें और भी हैं...