दैनिक भास्कर हिंदी: नागपुर के लॉज में छग के ज्वाइंट डायरेक्टर की मौत

March 4th, 2021

डिजिटल डेस्क, नागपुर।  सीताबर्डी स्थित लॉज में  छत्तीसगढ़ सरकार के ट्रेजरी विभाग में तैनात ज्वाइंट डायरेक्टर राजेश श्रीवास्तव (50) का शव मिला है। पुलिस फिलहाल कुछ भी कहने की स्थिति में नहीं है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी। पुलिस ने छत्तीसगढ़ में परिजनों को सूचना दे दी है।

बुधवार की शाम बर्डी इलेक्ट्रानिक्स मार्केट स्थित पूजा लॉज के कमरा नंबर 104 में शव मिला। सुबह साढ़े दस बजे से कमरे का दरवाजा नहीं खुला था। न ही किसी तरह की कोई आवाज ही आई थी। इसके बाद लॉज प्रबंधक ने पुलिस को इसकी सूचना दी। शाम साढ़े छह बजे मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़ा। कमरे में बेड पर राजेश का शव पड़ा था। निरीक्षक अतुल सबनिस के अनुसार, कमरे से कोई भी संदिग्ध वस्तु नहीं िमली है। राजेश के कमरे में कोई सामान नहीं था। न ही कोई बैग था, न ही राजेश का कोई कपड़ा आदि सामान मिला है। प्रारंभिक तौर पता चला है कि राजेश बीमार थे।

पत्नी ने छोड़ा था मंत्रालय
राजेश श्रीवास्तव 1 मार्च को अपनी पत्नी के साथ बिलासपुर से रायपुर आए थे। पत्नी ने ही उन्हें रायपुर के "इंद्रावती भवन' में छोड़ा था। इसके बाद वह वापस ट्रांजिट मेस स्थित आवास चली गई थी। इसके बाद पत्नी को किसी का फोन आया कि साहब कहां हैं। सीसीटीवी फुटेज के अनुसार, करीब 11:30 बजे राजेश श्रीवास्तव ने इंद्रावती भवन में प्रवेश किया है और 11.40 बजे बाहर निकले हैं। 12:22 बजे उनका आखिरी लोकेशन रायपुर के छेड़ीखेड़ी ओवरब्रिज के पास दिखा था।