फेल होने के डर से फांसी पर झूली छात्रा , 10वीं की दी थी परीक्षा

Junk student hanged for fear of failure, had given the exam for 10th
फेल होने के डर से फांसी पर झूली छात्रा , 10वीं की दी थी परीक्षा
फेल होने के डर से फांसी पर झूली छात्रा , 10वीं की दी थी परीक्षा

डिजिटल डेस्क, नागपुर । एक छात्रा और एक महिला ने फांसी लगा ली। इमामवाड़ा और नंदनवन थानांतर्गत हुई इन घटनाओं को आकस्मिक मृत्यु के तौर पर दर्ज किया गया है। सिरसपेठ निवासी अपर्णा किरण कांबले (16) ने दसवीं की परीक्षा दी थी। बताया जा रहा है कि अपर्णा को फेल होने का डर सता रहा था। गत कुछ दिनों से वह तनाव में थी। अपर्णा ने   स्लैब में लगे लोहे के एंगल को चुन्नी बांधकर फांसी लगा ली। प्रकरण की जानकारी उपनिरीक्षक भाेयर ने दी है। आकस्मिक मृत्यु का प्रकरण दर्ज किया है।

महिला ने भी फांसी लगाई
दूसरी घटना सहकार नगर में हुई है। ललिता आशीष वाघमारे (30) ने भी मंगलवार और बुधवार की दरमियानी रात में सीलिंग फैन को रस्सी बांधकर फांसी लगाई है। उसकी भी मौत हो गई। प्रकरण दर्ज किया गया है। महिला के आत्महत्या करने का कारण ज्ञात नहीं हो सका है।पुलिस जांच कर रही है।

आपसी विवाद में पड़ोसी ने की महिला की हत्या
नंदनवन झोपड़पट्टी के गली नंबर 9 में आपसी विवाद में एक महिला की उसके पड़ोसी ने धारदार शस्त्र से वार कर हत्या कर दी। घटना बुधवार की देर रात नंदनवन थाना क्षेत्र में हुई। मृतक का नाम आरती नितीन गिरडकर (40) है। आरती को गंभीर हालत में मेडिकल अस्पताल में ले जाया गया, जहां उपचार के दौरान रात करीब 11.30 बजे उसने दम तोड़ दिया।
 

Created On :   25 Jun 2020 8:45 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story