काल बना डंपर, डीजल लेने निकले जीजा और साले की मौत, नन्हें बच्चों के सिर से उठा पिताओं का साया

काल बना डंपर, डीजल लेने निकले जीजा और साले की मौत, नन्हें बच्चों के सिर से उठा पिताओं का साया
मध्य प्रदेश काल बना डंपर, डीजल लेने निकले जीजा और साले की मौत, नन्हें बच्चों के सिर से उठा पिताओं का साया

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। नागपुर रोड स्थित चंदनगांव में शनिवार रात काल बने डंपर ने अपनी बेलगाम रफ्तार से छह लोगोंं को कुचल दिया था। भयंकर हादसे में तीन लोगों की मौत हुई और तीन गंभीर रुप से घायल हुए। मृतकों में दो जीजा रामलखन और साला संजय चमन हैं, जो डीजल लेने के लिए निकले थे। वहीं तीसरा मृतक नागपुर रोड स्थित एक लॉन में काम करने वाला सिमरिया निवासी १८ वर्षीय अर्जुन मस्तकार मोबाइल रिचार्ज करने निकला था। चिखलीखुर्द निवासी रामलखन कहार की १ माह १६ दिन की बेटी और तीन साल का बेटा धु्रव है। डंपर चालक ने बच्चों के सिर से पिता का साया और प्यार दोनों छीन लिया। इसी तरह रामलखन के साले संजय चमन का आठ साल का बेटा शिवाय और ढाई साल की बेटी शिवन्या है। इन दोनों बच्चों के सिर से भी पिता का साया उठ गया।

मृतक संजय चमन के रिश्तेदार बब्लू कहार ने बताया कि चांद के चिखलीखुर्द निवासी रामलखन कहार परिवार के साथ चंदनगांव स्थित चमन मोहल्ला ससुराल आया था। रामलखन के साला संजय चमन ऑटो चलाता था। शनिवार को संजय की ऑटो में डीजल खत्म हो गया था। रात में संजय चमन, जीजा रामलखन और रिश्तेदार रितेश चमन के साथ ऑटो के लिए डीजल लेने पैदल पेट्रोल पंप जा रहा था। इस दौरान तेज रफ्तार डंपर ने तीनों को अपनी चपेट में ले लिया था। हादसे में जीजा रामलखन और साले संजय की मौत हो गई। वहीं रितेश को गंभीर चोट आई थी।

चालक पर गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज

टीआई सुमेर सिंह जगेत ने बताया कि शनिवार को रामाकोना से रेत लेकर आ रहे डंपर के चालक अंजीत उईके ने लापरवाहीपूर्वक गाड़ी चलाते हुए तीन लोगों को रौंद दिया था। वहीं तीन लोगों को गंभीर चोट है। आरोपी डंपर चालक के खिलाफ धारा ३०४ के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस टीमें लगातार फरार आरोपी डंपर चालक की तलाश कर रही है।

दो घायल नागपुर रेफर

चंदनगांव में हुए दर्दनाक सड़क हादसे में जहां तीन लोगों की मौत हो गई थी। वहीं चंदनगांव के ढीमरी मोहल्ला निवासी ४८ वर्षीय रितेश पिता शेखूलाल चमन, दिवांचीपुरा निवासी तौहीद पिता शौकत कुरैशी, बरारीपुरा निवासी १२ वर्षीय सागर पिता आनंदराव को गंभीर चोट आई थी। प्राथमिक इलाज के बाद रितेश और तौहीद को नागपुर रेफर किया गया है।

सीएम ने जताया शोक

शनिवार रात चंदनगांव में हुए दर्दनाक सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दुख जाहिर किया है। वहीं घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की ईश्वर से कामना की है। उन्होंने मृतकों को दो लाख रुपए और घायलों को ५०-५० हजार रुपए आर्थिक सहायता प्रदान करने की घोषणा की है।

Created On :   20 Dec 2022 8:35 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story