कैलाश के बयान पर दिग्विजय का सवाल, पूछा- क्या मोदी जी बताएंगे मध्य प्रदेश सरकार गिराने में उनका हाथ था ?

कैलाश के बयान पर दिग्विजय का सवाल, पूछा- क्या मोदी जी बताएंगे मध्य प्रदेश सरकार गिराने में उनका हाथ था ?

डिजिटल डेस्क, भोपाल/इंदौर। इंदौर में किसान सम्मेलन को संबोधित करते हुए बीजेपी राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने बड़ा बयान दिया है। उनके इस बयान के बाद कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने पीएम मोदी को घेर लिया है। कैलाश के बयान पर ट्वीट करते हुए दिग्विजय ने लिखा, क्या मोदी जी अब बताएंगे कि मध्यप्रदेश सरकार गिराने में उनका हाथ था? क्या मध्यप्रदेश की सरकार गिराने के लिए कोरोना के लॉकडाउन करने में विलंब किया? यह बहुत ही गंभीर आरोप हैं मोदी जी जवाब दें।

 

वहीं, मध्य प्रदेश कांग्रेस ने ट्वीट करते हुए लिखा, कैलाश विजयवर्गीय का खुलासा, कमलनाथ सरकार गिराने में पीएम मोदी की थी भूमिका; मोदी जी, लोकतंत्र की हत्या के इस खुले आरोप पर आपका मौन देश को शर्मिंदा और शर्मसार करता है। “लोकतंत्र को नरेन्द्र मोदी से ख़तरा है।”

दरअसल, कैलाश विजयवर्गीय ने मंच से किसान सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा, मध्यप्रदेश में कमलनाथ सरकार गिराने में अगर किसी की महत्वपूर्ण भूमिका थी तो वो नरेंद्र मोदी की थी। विजयवर्गीय ने कहा, "जब तक कमलनाथ जी की सरकार थी, एक दिन चैन से सोने नहीं दिया। अगर भाजपा का कोई कार्यकर्ता था कमलनाथ जी को सपने में भी जो दिखाई देता था वो नरोत्तम मिश्रा जी थे। 

उन्होंने कहा, ये पर्दे के पीछे की बात कर रहा हूं आप किसी को बताना मत, मैंने आज तक किसी को नहीं बताई, पहली बार इस मंच पर बता रहा हूं कि कमलनाथ जी की सरकार गिराने में यदि महत्वपूर्ण भूमिका किसी की थी तो नरेंद्र मोदी जी की थी धर्मेंद्र प्रधान जी की नहीं थी। पर किसी को बताना मत ये बात, आज तक मैने किसी को नहीं बताई "

कैलाश ने विजयवर्गीय ने इस बयान के बाद सफाई देते हुए कहा, सम्मेलन में मौजूद लोगों को पता है कि यह विशुद्ध रूप से मजाक है। यह बात मैंने हल्के फुल्के मजाकिया लहजे में ही तो कही थी। विपक्षी दल इसे जबरन मुद्दा बनाने में लगे हुए हैं। 

Created On :   17 Dec 2020 5:35 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story