comScore

डॉ कफील का आरोप: भाई पर हमला करवाने के पीछे BJP सांसद का हाथ

June 17th, 2018 16:37 IST
डॉ कफील का आरोप: भाई पर हमला करवाने के पीछे BJP सांसद का हाथ

हाईलाइट

  • डॉ कफील खान का आरोप
  • मेरे भाई पर हमला करवाने के पीछे बीजेपी सांसद कमलेश पासवान का हाथ
  • कमलेश पासवान ने हायर किए थे शूटर

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। बीआरडी मेडिकल कॉलेज में बच्चों की मौत के मामले में जेल जा चुके डॉ कफील खान ने बड़ा आरोप लगाया है। डॉ खान ने उनके भाई पर हुए हमले के लिए बीजेपी सांसद कमलेश पासवान और बलदेव प्लाजा के मालिक सतीश नगलिया को जिम्मेदार बताया है। डॉ खान ने प्रेस कांफ्रेस के दौरान कहा है कि कमलेश पासवान और सतीश ने शूटर हायर किया था।

पासवान की मेरे भाई से कोई दुश्मनी नहीं थी। कमलेश पासवान और योगी के आपसी संबंध ठीक नहीं है। हो सकता है योगी को बदनाम करने के लिए यह हमला करवाया गया हो। डॉ खान ने कहा है कि "कमलेश पासवान बीजेपी के नेता हैं। सत्ता के नशे में चूर है। उसका कहना है कि मेरा कोई बाल भी बांका नहीं कर सकता। हम इस मामले के लिए सीबीआई से जांच करवाएंगे हमें पुलिस की जांच पर भरोसा नहीं है। 

राहुल गांधी ने लिखा पत्र
राहुल गांधी ने कासिफ के जल्दी स्वस्थ होने की कामना के साथ पत्र में लिखा है कि " कासिफ जमील पर हुए हमले की उच्चस्तरीय जांच कराई जानी चाहिए ताकि इस पूरी वारदात में शामिल लोगों को सजा मिल सके। राहुल ने हाई सिक्योरिटी जोन में हुई घटना को लेकर भी चिंता व्यक्त की है। फिलहाल कासिफ जमील का इलाज लखनऊ के एक अस्पताल में चल रहा है। डॉक्टरों के मुताबिक कासिफ की हालत में पहले से सुधार देखा गया है। 

Image result for rahul gandhi

10 जून को हुआ था हमला
डॉ कफिल खान के भाई को 10 जून में रात करीब 10.30 जमील गोरखनाथ इलाके में बाइक से लौटते वक्त तरंग क्रासिंग के पास एक्टिवा सवार दो बदमाशों ने गोली मार दी थी। गोली कासिफ के गले में लगी थी। जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 
 

कमेंट करें
pmtKO