comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

कर्नाटक के डिप्टी स्पीकर का शव रेलवे ट्रेक पर मिला 

कर्नाटक के डिप्टी स्पीकर का शव रेलवे ट्रेक पर मिला 

डिजिटल डेस्क (भोपाल) कर्नाटक के चिकमंगलूर में राज्य की विधानपरिषद के डिप्टी स्पीकर एसएल धमेगौड़ा का शव मिला है। यहां कदूर के पास रेलवे ट्रेक पर पुलिस को उनका शव बरामद हुआ है, साथ ही एक सुसाइड नोट भी मिला है। पुलिस अभी इस मामले की जांच में जुटी हुई है। जानकारी के मुताबिक, JDS नेता एस.एल. धर्मेगौड़ा का शव सोमवार रात करीब दो बजे बरामद हुआ,  वह सोमवार शाम 6.30 बजे धर्मेगौड़ा ने अपने ड्राइवर को बताया कि वो किसी को लेने जा रहे हैं, लेकिन वो वापस नहीं आए। उसके बाद पुलिस ने उनकी तलाश शुरू की और फिर लाश का पता चला। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी। 


इस घटना को लेकर पूर्व प्रधानमंत्री एच.डी. देवगौड़ा ने दुख व्यक्त किया है। देवगौड़ा ने कहा कि ये दुख और हैरान करने वाली बात है कि डिप्टी चेयरमैन ने सुसाइड कर लिया है। वह एक शानदार इंसान थे, उनकी मौत राज्य के लिए बड़ा नुकसान है। कर्नाटक के मुख्यमंत्री बी.एस. येदियुरप्पा ने भी इस घटना पर दुख व्यक्त किया है। 
 

 हाल ही में एस.एल. धर्मेगौड़ा काफी सुर्खियों में भी आए थे। जब सदन में विधान परिषद के सेशन के दौरान उन्हें स्पीकर की कुर्सी से हटा दिया गया था. कांग्रेस के सदस्यों ने जबरन उन्हें स्पीकर की कुर्सी से हटाया था। 


 

कमेंट करें
oC9hS