केबीसी विजेता तहसीलदार अमृता सिंह की कार ने बाइक को मारी टक्कर, दो युवकों की हालत गंभीर

KBC winner Tehsildar Amrita Singhs car hit the bike, condition of two youths was critical
केबीसी विजेता तहसीलदार अमृता सिंह की कार ने बाइक को मारी टक्कर, दो युवकों की हालत गंभीर
मध्य प्रदेश केबीसी विजेता तहसीलदार अमृता सिंह की कार ने बाइक को मारी टक्कर, दो युवकों की हालत गंभीर

डिजिटल डेस्क, भोपाल। KBC विजेता तहसीलदार अमृता सिंह की कार से रविवार को हादसा हो गया है। बताया जा रहा कि दो मोटर साइकिल सवार युवकों को कार ने टक्कर मार दी। जिसमें दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। खबरों के मुताबिक, हादसा जिले के बैराड़ थाना इलाके के रामगढ़ गांव से पोहरी-बैराड़ मार्ग पर हुआ। जहां पर सामने से आ रहे बाइक सवार दो युवकों को कार ने टक्कर मार दी। दोनों युवकों की हालत गंभीर देखते हुए तत्काल जिला अस्पताल रेफर किया गया है। 

तहसीलदार ने पुलिस को किया सूचित

बताया जा रहा कि तहसीलदार अमृता सिंह ग्वालियर सड़क मार्ग से कार द्वारा अपने घर श्योरपुर जा रही थीं। रास्ते में ही रामगढ़ के पास कार ने सामने से आ रही मोटर साइकिल को टक्कर मार दी। इससे बाइक सवार दो युवक संजय राठौर और परसोत्तम राठौर गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद तुरंत तहसीलदार अमृता सिंह ने डायल 100 को सूचना दी। इसके बाद दोनों युवकों को पोहरी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। 

केबीसी के बाद सुर्खियों में आईं थीं अमृता

कार से टक्कर लगने के बाद बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। वहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना के बाद तहसीलदार अमृता सिंह ने दूसरी गाड़ी मंगवाकर श्योरपुर के लिए रवाना हो गईं हैं। गौरतलब है कि तहसीलदार अमृता सिंह कौन बनेगा करोड़पति’ में खेलने के बाद सुर्खियों में आई हैं। अमृता सिंह एक तेजतर्रार अधिकारी हैं और अपनी बेबाक अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं। कई बार वह अपनी कार्यशैली के चलते मीडिया की सुर्खियों में भी रहती हैं। फिलहाल वह इस समय श्योपुर जिले में तैनात हैं।
 

Created On :   17 April 2022 6:46 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story