दैनिक भास्कर हिंदी: दुर्घटना, मारपीट और लूटपाट सहित जानिए क्राइम की घटनाएं

March 3rd, 2021

डिजिटल डेस्क, नागपुर। दुर्घटना, मारपीट और लूटपाट सहित  क्राइम की घटनाएं नागपुर  में थमने का नाम नहीं ले रही है। इन्ही सब घटनाओं में विभिन्न थानों में मामले दर्ज किए गए हैं।  चलती गाड़ी से गिरकर नरेंद्र नगर निवासी अतुल वामनराव कुचनकर (24) की मौत हो गई। यशोधरा नगर थाने में आकस्मिक मृत्यु का मामला दर्ज किया गया है। अतुल अमोल मेश्राम के घर में रहता था। घटना सोमवार सुबह साढ़े 11 बजे की है। वह आजरी-मांजरी स्थित पावर्ती ले-आउट से किसी काम से बर्डी जा रहा था। ऑटोमोटिव चौक के पास चक्कर आया और मोटरसाइकिल (एमएच 29 वाई 4637) से गिर गया। सिर में गंभीर चोटें आईं। उसे मेडिकल अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

खापरखेड़ा में श्वान को जलाकर फेंका
खापरखेड़ा में एक श्वान को जलाकर नाले में फेंकने की घटना सामने आई है। खापरखेड़ा पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। जानकारी के अनुसार, खापरखेड़ा के वार्ड क्रमांक-4 में शेख चांद के घर के पास नाले में एक जले हुए श्वान का शव दिखा। इसकी जानकारी वहां के पशुप्रेमी डी. गणवीर को दी गई। उन्होंने इसकी जानकारी पशुमित्र आशीष कोहडे, स्वप्निल बोधाने, राजेश दोषी को दी। इसके बाद सभी ने मिलकर खापरखेड़ा पुलिस स्टेशन में जाकर घटना की जानकारी दी। इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पंचनामा किया।

पड़ोसियों ने युवक को बैट से पीटा, 2 के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज
मानसिक रूप से कमजोर युवक को दो पड़ोसियों ने बैट से पीटा, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। दोनों पड़ोसियों के खिलाफ कलमना थाने में प्रकरण दर्ज किया गया है। भरतवाड़ा रोड गुलमोहर नगर स्थित कटरे सोसायटी निवासी निर्मला हरिचंद वर्मा (50) के बेटे की दिमागी हालत ठीक नहीं है। सोमवार की सुबह नौ बजे वह क्रिकेट खेलने की बैट लेकर उधम मचा रहा था। निर्मला उसे समझाने का प्रयास कर रही थीं। आरोप है कि राकेश शाहू (35) और हरिकृष्ण शेंडे ने बैट छीनकर निर्मला के बेटे की बैट से पिटाई कर दी।

मोबाइल लूट ले गया
राहगीर को साइकिल से गिराकर दो लोगों ने उसका मोबाइल लूट लिया।   कलमना थानांतर्गत हुई वारदात का प्रकरण दर्ज किया गया है। लुटेरों का सुराग नहीं लगा है। भांडेवाड़ी जयदुर्गा नगर निवासी योगेश बागडे (27) सोमवार की रात साढे आठ बजे अपने काम से घर जा रहा था। चांदमारी मंदिर से भांडेवाड़ी के बीच सड़क पर पैदल चल रहे दो लोगों ने योगेश को धक्का देकर गिरा दिया। इसके बाद पांच हजार रुपए और कीमती मोबाइल लूट लिया।

बेटे ने मां का सिर फोड़ा
पत्नी के साथ हुए विवाद में मध्यस्थता करने गई मां का बेटे ने ही सिर फोड़ दिया। जरीपटका थाने में प्रकरण दर्ज िकया गया है। सोमवार की शाम समता नगर निवासी मीना नंदु वरखडे (65) के पुत्र संदीप वरखडे (32) का पत्नी से विवाद हो गया था। मीना बीच-बचाव करने गई तो संदीप ने हथौड़े से वार कर घायल कर दिया।