कोलकाता: बीजेपी की रैली में फंसी एंबुलेंस, दिलीप घोष बोले- दूसरे रास्ते से जाओ

कोलकाता: बीजेपी की रैली में फंसी एंबुलेंस, दिलीप घोष बोले- दूसरे रास्ते से जाओ
हाईलाइट
  • प्रदेशाध्यक्ष ने एंबुलेंस का रूट डायवर्ट कराया
  • भारतीय जनता पार्टी की जनसभा में फंसी एंबुलेंस
  • ममता सरकार पर लगाए रैली बाधिक करने का आरोप

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। इन दिनों भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष एक वीडियो सामने आया है। जिसमें दिलीप घोष एक एंबुलेंस को रस्ता देने के बजाय उसका रूट डायवर्ट करते दिख रहे है। यह वीडियो नादिया में बीजेपी की रैली के दौरान का है। दरअसल, नादिया में बीजेपी की एक रैली थी। इसी दौरान रैली के बीच एक एंबुलेंस आ पहुंची। एंबुलेंस देखकर बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष भड़क उठे। इतना ही नहीं भीड़ में फंसी एंबुलेंस को उन्होंने रास्ता देना जरूरी नहीं समझा और दूसरे रूट से जाने के लिए कह दिया। 

 

 

प्रदेश सरकार पर लगाए आरोप
इस दौरान उन्होंने ममता सरकार पर आरोप लगाए कि, उनकी जनसभा को बाधित करने के मकसद से एंबुलेंस को भेजा गया था। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि, एंबुलेंस खाली थी। साथ ही उन्होंने कहा, जानबूझकर इस रैली को बाधित करना ही टीएमसी की रणनीति है।     

पहले भी दिया था विवादित बयान
गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव होने है। इसके लिए पहले से ही सत्तारूढ़ टीएमसी और बीजेपी में जुबानी जंग तेज हो गई है। बीजेपी नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में रैलियां कर रही है तो वहीं टीएमसी सीएए के विरोध में बीजेपी पर हमलावर है। हाल ही में दिलीप घोष का एक विवादित बयान भी सामने आया था। जिसमें उन्होंने कहा था कि कुछ बुध्दिजीवी गोमांस खाते है, मैं उनसे कहता हूं की वे कुत्ते का मांस भी खांए।

Created On :   8 Jan 2020 3:46 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story