comScore

कोविड-19: रांची के अस्पताल के कर्मचारी समेत 100 लोग क्वारंटाइन में

April 19th, 2020 15:34 IST
कोविड-19: रांची के अस्पताल के कर्मचारी समेत 100 लोग क्वारंटाइन में

हाईलाइट

  • कोविड-19 : रांची के अस्पताल के कर्मचारी समेत 100 लोग क्वारंटाइन में

डिजिटल डेस्क, रांची, 19 अप्रैल (आईएएनएस। गुरुग्राम के एक अस्पताल में कोरोनोवायरस संक्रमण के कारण एक सेवानिवृत्त सरकारी अधिकारी की मौत के बाद रांची के एक निजी अस्पताल के कर्मचारियों सहित 100 से अधिक लोगों को क्वारंटाइन किया गया है।

झारखंड की राजधानी में बरियातू इलाके के एक अपार्टमेंट में रहने वाले एक सेवानिवृत्त जिला विकास आयुक्त (डीडीसी) को 31 मार्च को ब्रेन हैमरेज हुआ था और उन्हें इलाके के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बाद में उन्हें 16 अप्रैल को गुरुग्राम अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां शनिवार को उनका निधन हो गया।

रांची के डिप्टी कमिश्नर (डीसी) राय महिपत रे ने आईएएनएस को बताया, अस्पताल के कर्मचारियों और उनके अपार्टमेंट के अन्य निवासियों को क्वारंटाइन किया गया है। परीक्षण के लिए नमूने ले लिए गए हैं, हालांकि अस्पताल को सील नहीं किया गया है। इस बीच, झारखंड में कोरोनोवायरस के मामलों की संख्या 35 तक पहुंच गई, जिनमें रांची के हिंदपीरी इलाके के 18 लोग भी शामिल हैं।

रांची के सदर अस्पताल में एक बच्चे की डिलीवरी करने वाली एक महिला का भी पॉजिटिव परीक्षण आया है। वह हिंदपीरी इलाके की निवासी है। अधिकारियों के मुताबिक, तीन दिन के बच्चे का भी परीक्षण किया जाएगा।

कमेंट करें
EuWLk