एलसीबी मध्यप्रदेश में कर रही शातिर चोरों की तलाश

LCB is searching for vicious thieves in Madhya Pradesh
एलसीबी मध्यप्रदेश में कर रही शातिर चोरों की तलाश
अमरावती एलसीबी मध्यप्रदेश में कर रही शातिर चोरों की तलाश

 डिजिटल डेस्क, अमरावती । ग्रामीण क्षेत्र में चोरी का प्रमाण बढ़ गया है। कई वारदात को अंजाम देकर फरार होने में कामयाब रहे हैं। ऐसे ही बीते माह मोर्शी थाना क्षेत्र में दो घरों को निशाना बनाकर लगभग 300 ग्राम से अधिक सोने के जेवरात चोरी कर फरार हुए थे। इस मामले में ग्रामीण अपराध शाखा पुलिस फिलहाल मध्यप्रदेश में सरगर्मी से जांच करने में जुटी हुई है। 

जानकारी के मुताबिक बीते जून माह के पहले सप्ताह में ही मोर्शी थाना क्षेत्र में शिक्षक के घर को निशाना बनाकर चार से पांच अज्ञात आरोपियों ने घर में घूसकर हथियार बलबूते पर डकैती की घटना केा अंजाम दिया था। आरोपियों ने लगभग 154 ग्राम के जेवरात व नकद चोरी कर वहां से भाग निकले थे। इसके चार दिन बाद ही फिर एक शिक्षक के घर का ताला तोड़कर 152 ग्राम के आभूषण चोरी किए गए थे।

इन दोनों ही घटनाओं में 12 लाख रुपए से अधिक का माल चोरी कर लिया गया था। मामला उजागर हाेते ही मोर्शी पुलिस समेत ग्रामीण अपराध शाखा जांच में जुटी थी। लेकिन आरोपी तभी पुलिस को चकमा देकर भाग निकले थे। इन दोनों ही घटना को गंभीरता से लेकर ग्रामीण अपराध शाखा पुलिस द्वारा बारीकी से जांच की गई। जिसके तहत इन चोरी की वारदातों को अंजाम देनेवाले आरोपी मध्यप्रदेश के हो सकते हैं। ऐसे में एक पथक मध्यप्रदेश के खंडवा समेत आसपास के गांव में चोरी की तलाश की जा रही है। 
 

Created On :   14 Jun 2022 9:05 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story