अनिल देशमुख के घर सीबीआई की छापेमारी पर भड़के महा आघाडी के नेता

Leader of Maha Aghadi rages on CBI raid at Anil Deshmukhs house
अनिल देशमुख के घर सीबीआई की छापेमारी पर भड़के महा आघाडी के नेता
अनिल देशमुख के घर सीबीआई की छापेमारी पर भड़के महा आघाडी के नेता

डिजिटल डेस्क,मुंबई । वरिष्ठ राकांपा नेता व राज्य के पूर्व गृहमंत्री अनिल देशमुख के खिलाफ सीबीआई एफआईआ दर्ज करने के बाद उनके घर पर की गई छापेमारी पर महा विकास आघाडी के नेता भड़क गए हैं। प्रदेश राकांपा अध्यक्ष जयंत पाटील ने कहा कि अदालत से जांच के मिली अनुमति का इस्तेमाल सीबीआई छापेमारी के लिए कर रही है। यह सब राजनीतिक उद्देश्य से किया जा रहा है।  राज्य के जल संसाधन मंत्री जयंत पाटील ने कहा कि हम इस कार्रवाई की कड़े शब्दों में निंदा करते हैं। उन्होंने कहा कि देशमुख ने अदालत के फैसले का सम्मान करते हुए इस्तीफा दिया था। इस मामले में चार लोगों की जांच हुई और चारों लोगों ने संतोषजनक जवाब दिया। हाईकोर्ट ने इस मामले में केवल प्राथमिक जांच का आदेश दिया था। इस प्राथमिक जांच में क्या मिला, इसकी रिपोर्ट अभी तक अदालत के सामने नहीं रखी गई।

सरकार को बदनाम करने की साजिशः मलिक
राकांपा के मुख्य प्रवक्ता व राज्य के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री नवाब मलिक ने कहा कि सत्ता का दुरुपयोग कर सरकार को बदनाम करने की कोशिश हो रही है। पूर्व गृहमंत्री को बदनाम करने के लिए यह सारा खेल शुरु है। बमें न्याय व्यवस्था पर विश्वास है। सच्चाई जनता के सामने आएगी।   

चुटकुला बना कर गई है सीबीआई की कार्रवाईः सचिन सावंत
प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता सचिन सावंत ने सीबीआई की कार्रवाई को जोक बताते हुए कहा कि इस बात की आशंका पहले से ही थी कि सीबीआई अनिल देशमुख के खिलाफ एफआईआर दर्ज करेगी। कांग्रेस नेता ने कहा कि कोरोना संकट संभालने में फेल हुए मोदी सरकार लोगों का ध्यान भटकाने के लिए इस तरह की कार्रवाई कर रही है। उन्होंने कहा कि यह महा विकास आघाडी सरकार को बदनाम करने के लिए मोदी सरकार के इशारे पर की गई नौटंकी है। 

एजेंडे पर काम कर रही है सीबीआईः संजय राऊत
शिवसेना प्रवक्ता व सांसद संजय राऊत ने कहा कि सीबीआई का एक एजेंडा है, हाईकोर्ट का आर्डर है और कानून से ऊपर कोई नहीं है। सीबीआई की कार्रवाई पर टिप्पणी करना किसी के लिए भी ठीक नहीं है। उन्होंने कहा कि अनिल देशमुख ने सीबीआई को अपनी सफाई दे दी है। सीबीआई अपना काम कर रहे है महा विकास आघाडी अपना काम कर रही है। 
 
देशमुख के भागीदारों पर भी होगी कार्रवाईः कोटक
पूर्व गृहमंत्री अनिल देशमुख के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने को सही ठहराते हुए भाजपा सांसद मनोज कोटक ने कहा कि अब देशमुख के भागीदारों के खिलाफ भी कार्रवाई होगी। भाजपा सांसद ने कहा कि महाराष्ट्र में खराब हो रही कानून व्यवस्था के लिए महा विकास आघाडी सरकार जिम्मेदार है। उन्होंने कहा कि भविष्य में कुछ मंत्री भी मुश्किल में पड़ेंगे। कोटक ने कहा कि कोरोना संकट से निपटने के बजाय देशमुख ने वसूली को प्राथमिकता दी। उन्होंने कहा कि अनिल देशमुख के साथ आघाडी के दूसरे नेता भी जांच से नहीं बच सकेंगे। 


 

Created On :   24 April 2021 1:53 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story