केरल के वायनाड में तेंदुए ने 7 बकरियों को मार डाला, लोगों ने सड़क जाम किया

Leopard kills 7 goats in Keralas Wayanad, people block road
केरल के वायनाड में तेंदुए ने 7 बकरियों को मार डाला, लोगों ने सड़क जाम किया
तेंदुए ने मचाया आतंक केरल के वायनाड में तेंदुए ने 7 बकरियों को मार डाला, लोगों ने सड़क जाम किया

डिजिटल डेस्क, तिरुवनंतपुरम। केरल के वायनाड जिले में पिछले कुछ दिनों में एक तेंदुए द्वारा सात बकरियों को मारे जाने के बाद लोग सड़कों पर विरोध कर रहे हैं। वायनाड के मीनांगडी के किसान साबू मैथ्यू ने आईएएनएस को बताया कि तेंदुए के डर से लोग अपने घरों से बाहर निकलने से भी डरते हैं। उन्होंने कहा कि पिछले एक महीने में 20 बकरियों पर तेंदुआ हमला कर चुका है और इनमें से सिर्फ एक ही बच पाई है। किसानों ने वन विभाग से भी सक्रिय रहने और निवासियों को तेंदुए द्वारा पैदा की गई समस्याओं से राहत दिलाने के लिए तत्काल कार्रवाई करने की मांग की।

वन विभाग के अधिकारियों ने आईएएनएस को बताया कि वह तेंदुए को पकड़ने के लिए पहले ही पांच जाल लगा चुके हैं और कई कैमरे लगा चुके हैं। आने वाले दिनों में और कर्मचारियों को इस काम में लगाया जाएगा। एक और तेंदुआ हाल ही में वायनाड जिले के दूसरे इलाके से गायों और कुत्तों को निशाना बनाने और लोगों में डर पैदा करने के बाद पकड़ा गया था।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   6 Nov 2022 3:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story