comScore

मरकज की तरह कोरोना के तार देवबंद से जुड़ रहे, आदिलाबाद से 3 पाजिटिव

मरकज की तरह कोरोना के तार देवबंद से जुड़ रहे, आदिलाबाद से 3 पाजिटिव

हाईलाइट

  • मरकज की ही तरह उत्तर प्रदेश के देवबंद गए लोग संदिग्ध

 डिजिटल डेस्क, आसिफाबाद । संयुक्त आदिलाबाद जिला केंद्र में  कोरोना मामलों को लेकर एक और नया मोड़ सामने आया है। मरकज की घटना के बाद आसिफाबाद जिला केंद्र में कोरोना वायरस के तीन पॉजिटिव पाए गए हैं। पॉजिटिव पाए गए मरीज निजामुद्दीन मरकज दिल्ली से आए हुए हैं। जिसमें आसिफाबाद जिला केंद्र में जैन्नूर  मंडल के निवासी के एक शख्स और उनके दो बेटों को कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया है।

 निजामुद्दीन मरकज का मामला अभी ठंडा ही नहीं हुआ कि और एक घटना ने तेलंगाना में कोहराम मचा दिया। हाल ही में, मरकज की तरह का ही एक और मामला सामने आया है। यह मामला उत्तर प्रदेश के देवबंद से जुड़ा है। पता चला है कि मरकज की ही तरह जो लोग उत्तर प्रदेश के देवबंद गए थे उनमें भी कोरोना संक्रमण के मामले सामने आ रहे हैं। 

अधिकारियों ने बताया कि संयुक्त आदिलाबाद जिले में दो कोरोना के मामले दर्ज हुए और दोनों के तार देवबंद से जुड़े हैं।  ये भी पता चला है कि जो लोग मरकज गए थे वे वापसी में अजमेर की दरगाह के साथ ही देवबंद होते हुए आए थे।   अब अधिकारियों को उन लोगों का पता लगाना है जो उत्तरप्रदेश के देवबंद जाकर आए हैं। 
कल तक जो अधिकारी मरकज में शामिल हुए जमातियों को ढूंढने में लगे थे अब वे देवबंद जाकर आने वालों का विवरण जुटाने का काम कर रहे हैं।

कमेंट करें
szhCw