comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

UP: कासगंज में शराब माफिया का पुलिस की टीम पर हमला, सीपाही की मौत, दरोगा गंभीर


डिजिटल डेस्क, कासगंज। उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले में अवैध शराब के कारोबार पर कार्रवाई करने गई पुलिस पर शराब माफिया ने हमला कर दिया। इस हमले में सिपाही की मौत हो गई, जबकि दरोगा गंभीर रूप से घायल हो गया। लहूलुहान हुए दरोगा को अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया। घटना की गंभीरता को समझते हुए भारी पुलिस बल मौके पर बुलाया गया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

एएसपी आदित्य वर्मा ने बताया कि कासगंज जिले के सिढ़पुरा थाना इलाके के गांव नगला धीमर और नगला भिकारी में पुलिस का अवैध शराब के कारोबार की सूचना मिली थी। सूचना पर दरोगा अशोक कुमार और सिपाही देवेंद्र बाइक से कार्रवाई करने पहुंचे। वहां आरोपियों ने दोनों को बंधक बना लिया। उनकी वर्दी उतरवा ली और जमकर पीटा। इसके बाद लहूलुहान अवस्था में छोड़कर भाग गए। बाद में सब इंस्पेक्टर अशोक लहूलुहान हालत में गांव के एक खेत में पड़े मिले, जबकि सिढ़पुरा स्वास्थ्य केंद्र के पास सिपाही देवेंद्र की लाश बरामद हुई।

उधर, उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कासगंज की घटना पर सख्त तेवर दिखाते हुए घटना में शामिल अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। साथ ही गुनाहगारों पर NSA लगाने का फरमान भी सुनाया है। सीएम योगी ने सिपाही के परिजनों को 50 लाख मुआवजे का एलान किया है। साथ ही आश्रित को सरकारी नौकरी देने के निर्देश दिए हैं।

कमेंट करें
gWwiN