औरंगाबाद में 10 जुलाई से फिर लॉकडाउन

Lockdown again in Aurangabad from July 10
औरंगाबाद में 10 जुलाई से फिर लॉकडाउन
औरंगाबाद में 10 जुलाई से फिर लॉकडाउन

डिजिटल डेस्क, औरंगाबाद। पूरे महाराष्ट्र में ही कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ने के साथ-साथ मराठवाड़ा की राजधानी औरंगाबाद पर भी कोरोना कहर बरपा रहा है। लगातार 14 दिनों से रोजाना दो सौ से ऊपर मरीज मिलने और अब तक 310 लोगों की कोरोना से मौत होने के कारण सोमवार को विभागीय आयुक्तालय में हुई बैठक में शहर में 10 जुलाई से 18 जुलाई के बीच कड़क लॉकडाउन लागू करने का निर्णय लिया गया है। बैठक में जिले के लोकप्रतिनिधि, प्रशासनिक अधिकारी एवं उद्यमी शामिल थे।   सांसद इम्तियाज जलील बैठक में  गैरहाजिर रहे।

जिलाधिकारी उदय चौधरी ने बताया कि औरंगाबाद में कोरोना का प्रकोप बढ़ने के कारण शहर में 10 से 18 जुलाई के मध्य कर्फ्यू लगाया जाएगा। जनता को साथ लेकर इसे जनता कर्फ्यू के रूप में क्रियान्वित किया जाएगा। इस संबंध में मनपा प्रशासक एवं पुलिस आयुक्त जल्द ही दिशा-निर्देश एवं आदेश जारी करेंगे। इस कालावधि में अत्यावश्यक सेवाओं को छोड़कर अन्य सभी सेवाएं बंद रहेंगी।

बैठक में नहीं पहुंचे सांसद जलील
औरंगाबाद में कोरोना संकट को लेकर सोमवार को हुई लोकप्रतिनिधियों की पहली बैठक में सांसद इम्तियाज जलील नहीं पहुंचे। दूसरी बैठक लोकप्रतिनिधियों, प्रशासक, जिलाधिकारी के साथ हुई। इस बैठक में जिलाधिकारी उदय चौधरी, विभागीय अधिकारी सुनील केंद्रेकर, पुलिस आयुक्त चिरंजीव प्रसाद, मनपा प्रशासक आस्तिक कुमार पांडेय, पुलिस अधीक्षक मोक्षदा पाटील, विधायक हरिभाऊ बागड़े, अतुल सावे, संजय शिरसाठ, प्रदीप जायसवाल, अंबादास दानवे, सतीश चव्हाण के साथ उद्यमी मुकुंद कुलकर्णी, राम भोगले, मानसिंह पवार उपस्थित रहे।

Created On :   6 July 2020 9:36 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story