लॉकडाउन : पार्किंग में खडे़ मिनी ट्रक के डिस्क सहित चार टायर चोरी

Lockdown: Four tires stolen, including discs of mini truck parked in parking lot
लॉकडाउन : पार्किंग में खडे़ मिनी ट्रक के डिस्क सहित चार टायर चोरी
लॉकडाउन : पार्किंग में खडे़ मिनी ट्रक के डिस्क सहित चार टायर चोरी

 डिजिटल डेस्क, नागपुर।  लॉकडाउन के चलते वाडी के वडधामना क्षेत्र में बड़ी संख्या में वाहन पार्किंग में खडे़ हैं। वडधामना क्षेत्र में एक ट्रान्सपोर्ट के सामने पार्किंग में खडे़ मिनी ट्रक के चारों पहिए डिस्क सहित चोरी हो गए। इस घटना के बाद से वाहन चालकों में खलबली मच गई है। लॉकडाउन में चोर अब पार्किंग या सड़क किनारे खडे़ वाहनों के टायर चुराकर ले जा रहे हैं। शनिवार को अपराध शाखा पुलिस का दस्ता भी घटनास्थल पर पहुंचकर निरीक्षण किया। पुलिस सूत्रों के अनुसार वडधामना ट्रांसपोर्ट क्षेत्र में मिनी ट्रक क्र एमएच 43 बी पी 2651 का चालक एक ट्रांसपोर्ट के सामने पार्किंग में खडा कर दिया था। गत 22 अप्रैल को इस ट्रक के सामने के दो टायर और पीछे के चालक की साइड की ओर वाले दो टायर डिस्क सहित चुरा ले गए। । चोरी हुए टायर की कीमत करीब 1 लाख रुपए बताई जा रही है।

पुलिस लॉकडाउन के चलते बंदोबस्त में तैनात है। इससे मामले पर पूरी तरह ध्यान नहीं दे पा रही है। 23 अप्रैल को जब घटना के बारे में पता चला। यह ट्रक कृष्णा लॉजिस्टिक सोल्यूशन अहमदनगर का बताया गया है । ट्रांसपोर्ट के प्रबंधक राधेश्याम बिश्नोई ने वाड़ी थाने में ट्रक के चार टायर डिस्क सहित चोरी होने की लिखित शिकायत दी है। वाडी पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है। फिलहाल पुलिस ने अभी तक चोरी का प्रकरण दर्ज नहीं किया है। । चोरी हुए टायर की कीमत करीब 1 लाख रुपए बताई जा रही है। पुलिस लॉकडाउन के चलते बंदोबस्त में तैनात है। इससे मामले पर पूरी तरह ध्यान नहीं दे पा रही है।  

सीसीटीवी फुटेज से खुलेगा राज
सूत्रों ने बताया कि इस मिनी ट्रक में पीछे के हिस्से में दोनों ओर दो – दो टायर लगे थे और सामने में दो टायर लगे थे। यह 6 पहिया वाला ट्रक है। यह ट्रक पीछे के एक साइड के टायर पर ही खड़ी है। बिश्नोई ने बताया कि यह ट्रक सीसीटीवी कैमरे के दायरे में खडा है। इससे सीसीटीवी फुटेज देखकर चोर का पता लगाया जा सकता है। कैमरा करीब 50 फीट दूर लगा था लेकिन उससे पता चल सकता है। इस क्षेत्र में डीजल चोरी करने वाली गैंग भी काफी समय से सक्रिय है। वाहन चालकों को शक है कि लॉकडाउन होने से यह गैंग पार्किंग में खडे वाहनों को निशाना बना रही है। उधर ट्रांसपोर्ट क्षेत्र में खड़े ट्रकों की सुरक्षा की मांग ट्रक ओनर एंड ब्रोकर एसोसिएशन अध्यक्ष महेंद्र शर्मा ने वाड़ी पुलिस से की ।

 

Created On :   25 April 2020 1:34 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story