comScore

सीधी: लॉक डाउन के दौरान शहर में पसरा रहा सन्नाटा, हर चौराहों मे तैनात रही पुलिस

July 26th, 2020 14:02 IST
सीधी: लॉक डाउन के दौरान शहर में पसरा रहा सन्नाटा, हर चौराहों मे तैनात रही पुलिस

डिजिटल डेस्क, सीधी। कोरोना वायरस संक्रमण को लेकर दो दिन के जारी लॉक डाउन के दौरान शहर मे सन्नाटा पसरा रहा। लॉक डाउन का सख्ती से पालन कराने हर चौराहों मे पुलिस तैनात रही। बिना मास्क लगाये और गैर जरूरी काम से शहर मे निकलने वालों के खिलाफ पुलिस शख्त दिखी है। 

उल्लेखनीय है कि पिछले दो सप्ताह से रविवार को लॉक डाउन की घोषणा की गयी थी और इस दौरान आवागमन सहित दुकाने बंद रही हैं। कोरोना संक्रमण मे कमी आते न देख इस हप्ते दो दिन के लॉक डाउन को लागू करने प्रशासन ने घोषणा की है। शनिवार, रविवार को होने वाले लॉक डाउन का असर प्रभाव शाली रहे इसलिये शुक्रवार की शाम से ही पुलिस ने शहर मे गश्त कर दुकानदारों सहित आम जनों को निर्देशों के पालन के लिये चेता दिया था।

शनिवार सुबह से पुलिस की हर चौराहे पर तैनाती देखी गयी, इतना ही नहीं पुलिस गश्त वाहन शहर भ्रमण कर जायजा लेता रहा। बतादें कि हर रोज मिल रहे कोरोना पॉजिटिव मरीजों के कारण धीरे धीरे लोगों मे भी कोरोना का डर घर करने लगा है। इसीलिये अब बाजार मे पहले जैसी भींड और लापरवाही कम दिखने लगी है। लॉक डाउन की सूचना के बाद तो शहर मे इक्के दुक्के लोग ही निकलते देखे गये हैं। 

कमेंट करें
vk0Hf