comScore

गाइड लाइन बिगड़ी तो करना होगा लॉकडाउन : महापौर जोशी

गाइड लाइन बिगड़ी तो करना होगा लॉकडाउन : महापौर जोशी

डिजिटल डेस्क, नागपुर ।  लॉकडाउन की नौबत न आए, इसलिए महापौर जनजागरण करने सड़क पर उतरे हैं। दुकानदार और नागरिकों से मिलकर बार-बार शासन के दिशा-निर्देशों का पालन करने का आह्वान कर रहे हैं। दुकानदार ऑड-ईवन डेट का पालन नहीं कर रहे हैं। नागरिक बिना मास्क लगाए घूम रहे हैं। भीड़ पर किसी का नियंत्रण नहीं है। नागरिकों का अपेक्षित प्रतिसाद नहीं मिलने पर महापौर ने नाराजगी जताते हुए नागरिकों का गैरजिम्मेदाराना व्यवहार फिर से लॉकडाउन का कारण बनने के संकेत दिए हैं। 

महापौर संदीप जोशी ने धरमपेठ जोन अंतर्गत बाजार का दौरा किया। शंकर नगर चौक से दौरे की शुरुआत हुई। वेस्ट हाईकोर्ट रोड, लक्ष्मी भुवन चौक, गोकुलपेठ बाजार, राम नगर आदि परिसर में पैदल दौरा कर दुकानदार और नागरिकों से कोविड-19 के दिशा-निर्देशों का पालन करने का आह्वान किया। दुकानदारों से ऑड-ईवन डेट पर ही दुकान खोलने, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने, मास्क लगाकर कोरोना संक्रमण से बचाव करने की अपील की। साथ ही नियम का पालन नहीं करने पर लॉकडाउन का सामना करने की चेतावनी दी। महापौर के दौरे में धरमपेठ जोन सभापति अमर बागड़े, नगरसेवक सुनील हिरणवार, प्रमोद कौरती, सहायक आयुक्त प्रकाश वराडे, अंबाझरी पुलिस थाने में वरिष्ठ निरीक्षक विजय करे, व्यापारी आघाड़ी के तुषार कोठारी, अजय शर्मा, गोपाल बावनकुले, सागर जाधव, विजय डोंगरे, योगेश पाचपोर, मनोज पोद्दार आदि का समावेश रहा।

ऑड-ईवन के उल्लंघन पर कार्रवाई 
 महापौर के जनजागरण दौरे में लक्ष्मी भुवन चौक में एक ज्वेलर्स और गोकुलपेठ से राम नगर मार्ग पर ऑड-ईवन डेट का उल्लंघन कर फुटपाथ पर अतिक्रमण करने वाले गिफ्ट एंड टॉय शॉप के िखलाफ महापौर के आदेश पर एनडीएस टीम ने जुर्माना वसूल किया। फुटपाथ पर रखा सामान भी जब्त किया गया।

कमेंट करें
Fm5Gp