comScore

नॉन डीएम के आवास पर लोकायुक्त की रेड , इंदौर के साथ कटनी में भी खंखाले गए दस्तावेज

नॉन डीएम के आवास पर लोकायुक्त की रेड , इंदौर के साथ कटनी में भी खंखाले गए दस्तावेज

डिजिटल डेस्क, कटनी। नागरिक आपूर्ति निगम कटनी के प्रबंधक सलमान हैदर के माधवनगर कटनी स्थित आवास एवं आफिस में सोमवार दोपहर जबलपुर लोकायुक्त की टीम ने दबिश दी। लोकायुक्त टीम ने यहां से सलमान हैदर की कार जब्त की। लोकायुक्त पुलिस द्वारा सलमान हैदर के इंदौर स्थित चार ठिकानों पर छापा की खबर कटनी  में सुबह ही वायरल हो गई थी। जिस समय इंदौर के ठिकानों पर लोकायुक्त की कार्यवाही चल रही थी,  उस समय हैदर कटनी के माधवनगर स्थित निवास थे। जब जबलपुर लोकायुक्त की टीम दोपहर करीब 12 कटनी पहुंची तो वे  कार्यालय पहुंच चके थे। लोकायुक्त टीम ने दफ्तर के प्रबंधक और कर्मचारियों से पूछताछ की। ऑफिस की अलमारी और दराज की तलाशी ली। तलाशी में लोकायुक्त पुलिस को ऑफिस के अंदर कुछ नहीं मिला। आधे घंटे की तलाशी के बाद प्रबंधक को पुलिस अपने साथ लेकर उनके निवास स्थान पर पहुंची। 

कार की बनाई जब्ती 

निवास स्थान में करीब दो से तीन घंटे तक टीम ने कार्यवाही की। इस दौरान कार के अलावा कोई कीमती सामग्री लोकायुक्त पुलिस को नहीं मिली। कटनी स्थित निवास में गृहस्थी में उपयोग किए जाने वाली सामग्री की सूची बनाई। लोकायुक्त टीम ने हैदर से लंबी पूछताछ की। संभावना जताई जा रही है कि इंदौर में कार्यवाही को लेकर पुलिस ने जानकारी जुटाई होगी।  

ऑफिस में हलचल 

कार्यवाही के बाद आफिस में हलचल बनीं रही। इस दौरान ऑफिस में सन्नाटा ही पसरा रहा। कुर्सियों में बैठकर अन्य अधिकारी और कर्मचारी काम करते रहे। लेकिन कार्यवाही के संबंध में कुछ कहने से बचते रहे। सूत्रों का कहना है कि सुबह जैसे ही इंदौर में लोकायुक्त के छापे की कार्यवाही की भनक हैदर को लगी, उस समय लोगों ने उनके घर से एक धान मिलर को सूटकेश लेकर निकलते देखा।

इनका कहना है 

नागरिक आपूर्ति निगम के जिला प्रबंधक सलमान हैदर के कटनी निवास और दफ्तर में लोकायुक्त टीम ने तलाशी ली। इस दौरान एक लक्जरी कार मिली और निवास पर गृहस्थी की सामग्री मिली। टीम के द्वारा कार्यवाही की जा रही है।  अनिल विश्वकर्मा, एसपी लोकायुक्त जबलपुर
 

कमेंट करें
F3cB4