मामला दर्ज: नागपुर-मुंबई रेलवे लाइन पर ट्रेन से कटकर प्रेमी-प्रेमिका की मौत

September 2nd, 2022

डिजिटल डेस्क, हिंगना(नागपुर)।  नागपुर-मुंबई रेलवे लाइन पर दुरंतो एक्सप्रेस से कटकर प्रेमी-प्रेमिका की मौत हो गई। मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है। मृतक युवक के सीने पर दिल का चिह्न बना हुआ है। पुलिस का मानना है कि वे प्रेमी युगल हो सकते हैं। घटना गुरुवार की सुबह करीब 7.30 बजे हिंगना क्षेत्र के गुमगांव-खापरी के बीच संदेश सिटी के पास हुई। हिंगना पुलिस ने आकस्मिक मृत्यु का मामला दर्ज किया है।

शरीर के हो गए टुकड़े : पुलिस के अनुसार मुंबई-नागपुर डाउन ट्रैक पर ट्रेन नंबर 12289 दुरंतो एक्सप्रेस के सामने 20-22 वर्ष के प्रेमी-प्रेमिका आ गए। ट्रेन की गति अधिक होने से दोनों करीब 500 मीटर तक घसीटते चले गए। हादसे में दोनों के शरीर के टुकड़े-टुकड़े हो गए। घटना की जानकारी मिलने पर रेलवे पुलिस ने हिंगना पुलिस को सूचित किया। हिंगना के थानेदार विशाल काले सहयोगियों के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने दोनों शवों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए शासकीय अस्पताल भेज दिया। पुलिस मृतकों की पहचान करने और घटना के कारण जानने का प्रयास कर रही है।

दोनों का मोबाइल चकनाचूर : पुलिस को उम्मीद थी कि उनके मोबाइल फोन से कुछ जानकारी मिल सकेगी, लेकिन दोनों का मोबाइल टूटकर चकनाचूर हो गया है। चर्चा है कि उनके पैरों में रस्सी बंधी हुई थी। वे दोनों रोजमर्रा उपयोग में आने वाले कपड़े पहने हुए थे। उनके पास कोई सामान नहीं था। घटनास्थल पर उनकी पहचान करने लायक कुछ भी नहीं मिला। दोनों का शव मेडिकल अस्पताल के शव विच्छेदन कक्ष में रखा गया है। इनके बारे में कहीं पर गुमशुदा की शिकायत है। इस बारे में भी पुलिस की छानबीन शुरू है।