comScore

Magnificent MP: मुख्यमंत्री कमलनाथ ने की उद्योगपतियों के साथ बैठक

Magnificent MP: मुख्यमंत्री कमलनाथ ने की उद्योगपतियों के साथ बैठक

हाईलाइट

  • CM कमलनाथ ने की कई कंपनी के उद्योग प्रतिनिधियों के साथ बैठक
  • ब्रिलियंट कन्वेंशन सेंटर में CII की प्रदर्शनी का किया शुभारंभ
  • पीथमपुर इंडस्ट्रीज संगठन के पदाधिकारियों से भी की बातचीत

डिजिटल डेस्क, इंदौर। मैग्नीफिसेंट एमपी के चलते मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने आज (गुरुवार) इंदौर में कई कंपनियों के उद्योग प्रतिनिधियों के साथ बैठक की। सीएम कमलनाथ ने ब्रिलियंट कन्वेंशन सेंटर में CII की प्रदर्शनी का शुभारंभ भी किया। बैठक के दौरान उद्योगपतियों से बात करते हुए सीएम कमलनाथ ने कहा कि औद्योगिक निवेश के लिये देश में मध्यप्रदेश को आदर्श राज्य बनाने के लिये सरकार हर संभव कदम उठाएगी।

सीएम कमलनाथ ने बताया कि पिछले 8 महीनों के कार्यकाल में सरकार ने अपने निर्णयों से औद्योगिक मित्र का एक वातावरण तैयार किया है। हमारी कोशिश रहेगी कि राज्य में ज्यादा से ज्यादा निवेश आयें और हमारे नौजवानों को रोजगार मिले। अपनी मुलाकात के दौरान सीएम कमलनाथ ने उद्योग प्रतिनिधियों को सरकार द्वारा लिये गये निर्णयों से भी अवगत कराया।

इसके अलावा सीएम कमलनाथ ने ब्रिलियंट कन्वेंशन सेंटर में पीथमपुर के औद्योगिक संगठन के प्रतिनिधियों से भी बातचीत की। इस दौरान उन्होंने बताया कि पीथमपुर औद्योगिक क्षेत्र में हो रही समस्याओं का समाधान करने की कार्रवाई सरकार द्वारा शुरू कर दी गई है। जिनका प्राथमिकता के साथ धीरे-धीरे निराकरण कर दिया जाएगा।

कमेंट करें
1Tb4o