सिलेंडर विस्फोट से दम्पति सहित चार की मौत

Maharashtra cylinder blast at dhaur nashik four person killed
सिलेंडर विस्फोट से दम्पति सहित चार की मौत
सिलेंडर विस्फोट से दम्पति सहित चार की मौत

डिजिटल डेस्क, नाशिक।  घरेलू सिलेंडर के रिसाव से लगी आग ने रौद्र रूप धारण करते हुए पूरे परिवार को आगोश में ले लिया।  घरेलू गैस सिलेंडर के फटने से पति-पत्नी समेत दो बालकों की झुलसने से मौत होने की घटना तहसील के धाऊर में हुई। पुलिस सूत्रों के अनुसार मृतकों में मुरलीधर चौधरी(32 ),कविता चौधरी( 30 ),तुषार चौधरी(10 ) व नयन कैलास चौधरी (8) शामिल हैं। पूरा परिवार रात का भोजन कर गहरी नींद में था तभी  आग में झुलसने से चारों की मौत हो गई। घटनास्थल पर अग्निशामक विभाग पहुंचता उसके पहले ही सब कुछ खाक हो गया। आग की लपटें इतनी भयानक थी कि चारों की चीख-चित्कार से पूरा गांव दहल गया। 

दीए से भड़की आग

जानकारी के अनुसार मुरलीधर चौधरी अपने परिवार एवं भाई के बेटे के साथ धाऊर स्थित खेत में रहते थे। मंगलवार की रात गैस सिलेंडर से रिसाव हुआ लेकिन, यह बात किसी के ध्यान में नहीं आयी। रात को भोजन के बाद पूरा परिवार सो रहा था। इस बीच घर में जल रहे दीए के कारण सिलेंडर का विस्फोट हुआ। पलक झपकते ही पूरा मकान आग की चपेट में आ गया। देखते ही देखते आग ने रौद्र रूप धारण कर लिया और घरेलू सामान सहित चारों की झुलसकर मौत हुई। मामले में दिंडोरी पुलिस थाने में आकस्मिक मौत का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। घटना से गांव में शोक का  वातावरण  व्याप्त है। 

खेत में रहता था परिवार

बताया जाता है कि चौधरी परिवार अपने खेत में ही रहता था। देर रात भोजन करने के बाद सभी सो गए। इस बीच  सिलेंडर का रिसाव होने लगा और घर में जल रहे दीए से आग भड़क गई और देखते ही देखते आग पूरे घर में फैल गई। रात के समय हवा चल रही थी जिससे आग की लपटें तेजी से फैलने लगी। चीख-पुकार सुनकर गांव के लोग खेत में पहुंचे जरूर लेकिन कोई मदद नहीं कर सके।
 

Created On :   20 Feb 2019 8:43 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story