दैनिक भास्कर हिंदी: बीजेपी में जाने का सवाल ही नहीं उठता : विखे पाटील

July 27th, 2017

डिजिटल डेस्क, मुंबई। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और महाराष्ट्र विधानसभा में विपक्ष के नेता राधाकृष्ण विखे पाटील ने बीजेपी में जाने की अटकलों को निराधार बताया है। सोमवार को उन्होंने शिर्डी में कहा कि एक उद्धाटन समारोह में कही गई मेरी बातों का गलत अर्थ निकाला गया है। विखे पाटील ने कहा कि उनका कांग्रेस पार्टी छोड़ने का सवाल ही नहीं उठता।

विखे पाटील ने कहा कि सीएम देवेंद्र फड़णवीस से मेरे संबंध पहले से अच्छे रहे हैं। जब मैं मंत्री था तो फड़णवीस विधायक के तौर पर अपने क्षेत्र के कामकाज को लेकर मुझसे मिलते रहते थे, आज वे सीएम हैं तो मैं भी मिलता रहता हूं। उन्होंने कहा कि पार्टी ने मुझे जो भी जिम्मेदारी दी है, मैंने उसे निभाया है।

विखे पाटील ने कहा कि बीते 8 जुलाई को मेरे विधानसभा क्षेत्र शिर्डी में आयोजित जलापूर्ति परियोजना के उद्धाटन समारोह में मंच पर सरकार के खिलाफ बोलने का कोई अर्थ नहीं था। सरकार ने मेरे विधानसभा क्षेत्र के विकास के लिए निधि दी। विखे पाटील ने कहा कि मैंने सदन में हमेशा सरकार को घेरने का कार्य किया है और आगे भी करता रहूंगा। इससे पहले शिर्डी में आयोजित एक समारोह में सीएम की मौजूदगी में विखे पाटील ने सीएम की तारीफ करते हुए नाम लिए बगैर अपने स्थानीय पार्टी नेताओं पर निशाना साधा था। उसके बाद से विखे पाटील के बीजेपी में जाने को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया था।