5 अगस्त को होगा मिस ‘महाराष्ट्र क्वीन-2018’ ब्यूटी कांटेस्ट

Maharashtra Queen-2012 beauty contest will held on August 5th
5 अगस्त को होगा मिस ‘महाराष्ट्र क्वीन-2018’ ब्यूटी कांटेस्ट
5 अगस्त को होगा मिस ‘महाराष्ट्र क्वीन-2018’ ब्यूटी कांटेस्ट

डिजिटल डेस्क, नागपुर। दीपाली मिश्रा प्रस्तुत रोटरी क्लब ऑफ नागपुर नॉर्थ के सहयोग से  ‘मिस महाराष्ट्र क्वीन-2018’ सौंदर्य प्रतियोगिता चिखली कलमना रोड नागपुर स्थित नैवेद्यम इस्टेारिया में 5 अगस्त को शाम 7 बजे शुरू होगी। यह सबसे प्रतिष्ठित प्रतियोगिताओं में एक से मानी जाती है और महाराष्ट्र राज्य से अग्रणी व सबसे सुंदर चेहरे की खोज करने के लिए इसे आयोजित किया गया है। ग्रेंड फिनाले में विजेताओं का निर्णय मनोंरजन, फैशन और सौंदर्य क्षेत्र से प्रसिद्ध हस्तियों द्वारा किया जाएगा।

प्रतियोगिता के लिए पंजीयन पहले ही शुरू हो चुका है और 18 से 27 वर्ष की अविवाहित आयु वर्ग की लड़िकयां अधिकारिक बेबसाइट www.maharastraqueen.com पर खुद को दर्ज करके भाग ले सकती हैं। आवेदक की ऊंचाई 5 फीट 4 इंच या उससे अधिक हो वहीं भाग ले सकते हैं। प्रवेश फॉर्म इंटरनेशनल इंस्टीटयूट ऑफ फैशन डिजाइन, रामनगर शाखा, सभी होंडा दोपहिया डीलर शोरूम और जारा फैशन स्टोर, पूनम चैंबर्स में भी उपलब्ध होगा। फॉर्म जमा कराने की अंतिम तारीख 18 जुलाई है। शॉर्टलिस्ट किए गए प्रतिभागियों को INIFD, रामनगर शाखा में 22 जुलाई को 12 बजे ऑडिशन के लिए आमंत्रित किया जाएगा।

सौंदर्य प्रतियोगिता का मतलब केवल अच्छा दिखना नहीं है। यह भावनाओं, अनुभव, कड़ी मेहनत और प्रतिस्पर्धा करने वालों के सभी प्रयासों की एक रोलर कोस्टर सवारी है। जीत उन लोगों की जरूर होगी जो अपने सपनों में विश्वास रखते हैं और उन्हें प्राप्त करने की हिम्मत, यह कहना है दिनेश मिश्रा, जो अब एक दशक से भी अधिक समय से सफलतपूर्वक इस प्रतियोगिता को आयोजित करते आ रहे हैं। शीर्ष प्रतिभागी लड़कियों के विशेष सौंदर्य कार्यक्रम और व्यक्तित्व विकास कार्यक्रम का नेतृत्व भारत के प्रसिद्ध फैशन कोरियोग्राफर शाकरी शेख करेंगे। 

Created On :   15 July 2018 11:59 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story