दैनिक भास्कर हिंदी: नासिक : दर्दनाक सड़क हादसे में 10 लोगों की मौत, खड़े ट्रक से भिड़ा टेंपो

June 7th, 2018

डिजिटल डेस्क नासिक। नासिक में एक दर्दनाक सड़क हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई जबकि 6 लोग गंभीर रुप से घायल हुए हैं जिनमें से 4 लोगों की हालत नाजुक बनी हुई है। हादसा नासिक के चांदवड़ के पास हुआ। घटना उस वक्त की है जब एक ट्रक और टैम्पो में जोरदार टक्कर हो गई जिससे टैंपो में बैठे 10 लोगों की मौत हो गई और अन्य घायल हो गए। हादसे में घायल हुए लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज किया जा रहा है। 

 

 

खड़े ट्रक में घुसा टेंपो

चांदवड़ के पास ये भीषण हादसा उस वक्त हुआ जब रेत ढुलाई का काम कर रहा एक ट्रक (MH-15 CK-8422) अचानक पंक्चर हो गया। ट्रक ड्राइवर ट्रक को सड़क पर खड़ा कर पंचर सुधारने का काम कर ही रहा था कि तभी पीछे से आ रहा एक तेज रफ्तार ट्रेंपो (MH-05 R0- 305) सीधे खड़े ट्रक से जा भिड़ा। टक्कर इतनी जोरदार थी कि टैंपों के परखच्चे उड़ गए और उसमें सवार लोगों में से 10 की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 6 लोग गंभीर रुप से घायल हो गए।

 

 

मरने वाले सभी लोग ठाणे जिले के कल्याण के रहने वाले थे। हादसे के बाद मौके पर अफरा तफरी का माहौल बन गया और किसी तरह पुलिस को घटना की सूचना दी गई जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को नासिक अस्पताल पहुंचाया जहां घायलों का इलाज किया जा रहा है। घायलो में से 4 लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। बताया जा रहा है कि टैंपो में सवार सभी लोग अधिक मास के दौरान क्षिप्रा नदी में स्नान के लिए उज्जैन गए हुए थे और वहीं से लौटते वक्त इस भीषण हादसे के शिकार हो गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।