आदिवासियों के बीच पहुंची ममता बनर्जी, सब्जी पकाई- चाय पी, भाजपा ने कहे अपमानजन शब्द  

Mamata Banerjee Visit To Tribal Village, Cooks Vegetables and drunk tea 
आदिवासियों के बीच पहुंची ममता बनर्जी, सब्जी पकाई- चाय पी, भाजपा ने कहे अपमानजन शब्द  
आदिवासियों के बीच पहुंची ममता बनर्जी, सब्जी पकाई- चाय पी, भाजपा ने कहे अपमानजन शब्द  

डिजिटल डेस्क (भोपाल)।   2021 में पश्चिम बंगाल के विधानसभा चुनाव होने हैं। इस बार भाजपा का उम्मीद है कि वह यहां अच्छा प्रदर्शन कर सकती है। कुछ दिन पहले ही गृहमंत्री अमित शाह ने एक किसान के घर खाया खाया था और रोड शो किया था। वहीं, बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी अपनी पार्टी तृणमूल कांग्रेस को विजय बनाने के लिए बुधवार को एक आदिवासी गांव में पहुंची और वहां पहले चाय पी। इसके बाद जब वहां कुछ महिलाएं सब्जी पका रही थी तो ममता बेनर्जी ने भी उनके साथ हाथ बंटाया और सब्जी बनाई। लेकिन इसके बाद भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने ममता बेनर्जी पर अपमानित टिप्पणी करते हुए ट्वीट किया कि 'जो काम दीदी को 5 महीने बाद करना है!, वो अभी से शुरू कर दिया'!..। अब खाना बनाना कौन सी बुरी बात हो गई या आदिवासियों के साथ चाय पीना और देश के जितने भी पूर्व मुख्यमंत्री हैं वो क्या खाना ही बना रहे हैं! इसके पहले मीडिया से बातचीत में विजयवर्गीय ने इसे नाटक बताया था। 


दरअसल, चुनाव को देखते हुए ममता बेनर्जी शांतिनिकेतन में सोनाजुरी हाट के पास स्थित एक आदिवासी गांव में लोगों से मिलने पहुंची थी। इसके पहले उन्होंने एक पैदल रोड शो भी किया था। वह बीरभूम जिले के बोलपुर में दो दिवसीय यात्रा के बाद कोलकाता लोटते समय इस गांव में पहुंची थी। 

 

यहां सीएम बनर्जी ने सब्जियों को पकाने में एक आदिवासी महिला रामा बागड़ी की मदद की और बाबू बागड़ी के बगल के स्टाल पर चाय पी। इसके बाद उन्होंने आदिवासियों के देवता की प्रार्थना की। 

 

 

Created On :   31 Dec 2020 6:27 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story